दीपिका ने बताया 'माल' का मतलब, पढ़िए ड्रग्स चैट पर बड़ा खुलासा

Deepika padukone reveals meaning of Maal in drugs case - Sakshi Samachar

दीपिका ने बताया 'माल' का मतलब 

ड्रग्स चैट पर रोचक खुलासे

मुंबई: ड्रग्स चैट पर दीपिका पादुकोण ने कई राज खोले हैं। उन्होंने खुलकर स्वीकार किया है कि उन्होंने चैट में माल की डिमांड की थी, जिसका मतलब सिगरेट से है। एनसीबी पूछताछ को लेकर दीपिका पादुकोण ने कई खुलासे भी किये। 

शनिवार को दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की। बताया जाता है कि एनसीबी ने दीपिका के ही लहजे में माल पर सवाल किया। जिसका उत्तर दीपिका ने संजीदिगी से दिया। एक्ट्रेस ने 2017 में अपने चैट में साथी एक्ट्रेस से माल की डिमांड की थी। 

एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका से सीधा सवाल किया- माल है क्या? जिसपर झेंपते हुए दीपिका ने कहा कि ये सवाल उसने अपनी साथी अभिनेत्री से किया था लेकिन इसका मतलब सिगरेट से था। दीपिका ने माल को सिगरेट का कोड वर्ड बताया। 

एनसीबी ने हैश के बारे में किया सवाल

एनसीबी ने दीपिका के चैट से जुड़े कई सवाल पूछे। अधिकारियों ने दीपिका से हैश के बारे में सवाल किया। दीपिका ने जवाब में कहा कि माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रांड के सिगरेट के लिए अलग अलग कोडवर्ड रखे गए हैं।

एनसीबी के सवालों पर दीपिका ने खुलासा किया कि हम पतली सिगरेट को हैश कहते हैं और मोटी सिगरेट को वीड कहते हैं। दीपिका ने खुलकर कहा कि वो सिगरेट पीती हैं लकिन ड्रग्स नहीं लेती हैं।

दीपिका ने कोडवर्ड का ज्ञान देते हुए एनसीबी अधिकारियों को कई दलीलें दी है। ये अलग बात है कि नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी किस हद तक दीपिका की बातों पर यकीन करते हैं। दीपिका के कोडलैंग्वेज को लेकर एनसीबी तहकीकात में जुटी है। 

दीपिका ने एनसीबी को समझाया कोड लैंग्वेज

दीपिका ने अधिकारियों को न सिर्फ सिगरेट बल्कि कई अन्य चीजों के लिए कोड वर्ड के इस्तेमाल की बात कही। उनके मुताबिक उन्होंने पनीर का मतलब समझाया, जिसका मतलब दुबला पतला आदमी है। क्विकी एंड मैरिज का कोड भी उन्होंने समझाया जिसका लॉन्ग एंड शॉर्ट रिलेशनशिप से ताल्लुक है। क्विकी मतलब शॉर्ट रिलेशन, मैरिज मतलब लॉन्ग रिलेशनशिप। एनसीबी अब करिश्मा व और अभिनेत्रियों से दरयाफ्त करेगी की माल का मतलब इन सबके लिए एक ही था या कुछ और भी? 

Advertisement
Back to Top