एनकाउंटर का डर : अपराधी बोला- पैदल ही चलूंगा थाने, पता नहीं कब पलट जाए गाड़ी, वीडियो वायरल

Criminal Encounter Fear Video Viral in UP - Sakshi Samachar

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद अपराधियों में खौफ

पुलिस की गाड़ी में बैठने को तैयार नहीं हो रहे अपराधी

बदमाश ने कहा, पता नहीं कब पलट जाए गाड़ी और एनकाउंटर हो जाए

कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से अपराधियों में ऐसा खौफ है कि वह पुलिस की गाड़ी में बैठने को तैयार नहीं हो रहे हैं। वह थाने पैदल जाने को तैयार हैं, लेकिन पुलिस की गाड़ी में नहीं बैठना चाहते। अपराधियों में इस बात का खौफ है कि न जाने कब गाड़ी पलट जाए और उनका भी एनकाउंटर हो जाए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर का ही है, जहां विकास दुबे का एनकाउंटर किया गया था। हालांकि कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि इस वीडियो का कानपुर से कोई संबंध नहीं है।

वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी एक अपराधी को गाड़ी में बैठाकर थाने ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। वह शख्स किसी भी हालत में गाड़ी में बैठने को तैयार नहीं है। वह लगातार कह रहा है कि पैदल ही थाने जाएगा। वह यह भी कह रहा है कि पता नहीं कब गाड़ी पटल जाए और उसका एनकाउंटर हो जाए। 

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद अपराधियों में खौफ

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के दोषी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उज्जैन से कानपुर लाते वक्त रास्ते में एनकाउंटर कर दिया गया था। वह जिस गाड़ी में बैठा था, वह पलट गई। इसके बाद उसने भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने उसे मार गिराया था।

Advertisement
Back to Top