आखिर ऐसा क्या हुआ जो मशहूर शायर राहत इंदौरी को होना पड़ा शर्मिंदा?

 Covid-19 : Know Why Famous Shayar Rahat Indori was Embarrassed - Sakshi Samachar

इंदौर के लोगों की हरकत से इंदौरी आहत

सारे मुल्क के सामने हम हुए शर्मसार

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना के संदिग्ध मरीजों की जांच करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हुए हमले से मशहूर शायर राहत इंदौरी को काफी तकलीफ हुई है। इंदौर में हुई इस घटना पर वह खुद को शर्मिदा पाते हैं। राहत इंदौरी ने कहा कि इस घटना से पूरे देश के सामने मेरी गर्दन झुक गई है। राहत इंदौरी ने ट्वीट कर इस मसले पर एक वीडियो संदेश जारी किया है।

इंदौर के टाटपट्टी बाखल में बुधवार को कोरोना के मरीजों का पता लगाने गए डॉक्टरों पर हमले की घटना पर राहत इंदौरी ने कहा, "कल जो हमारे शहर इंदौर में घटना हुई, इससे शर्मिदगी से मेरी गर्दन झुक गई। सारे मुल्क के सामने हम शर्मसार हुए।"

राहत इंदौरी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई कोई सियासी झगड़ा नहीं बल्कि एक कहर है, जिसका सभी ने मिलजुलकर मुकाबला नहीं किया तो हार जाएंगे। राहत इंदौरी ने लोगों को समझाते हुए कहा, "ये लोग तो आपके साथी थे, जो आपकी तबीयत देखने आए थे। वे हमारी मदद के लिए आ रहे हैं। आज उनकी मदद करिए, कल वक्त हमारी मदद करेगा।"

इसे भी पढ़ें : 

आंख भी नहीं खोल पाया था तीन दिन का मासूम, हुआ कोरोना
बता दें कि बुधवार को कोरोना के संदिग्ध मरीजों की जांच करने के लिए एरिया में स्वास्थ्य विभाग की टीम गई थी। जिसमें डॉक्टर और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ थे। अचानक मुहल्ले के अराजक लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया। जिससे स्वास्थ्यकर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा। यह घटना इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में बुधवार की दोपहर हुई थी। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्त रुख अपनाया। जिसके बाद पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement
Back to Top