दोस्त की पत्नी से ही पुलिसवाले ने किया रेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

Constable  Raped Colleague Havildar Wife Threatens to Viral obscene Video In Raipur - Sakshi Samachar

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर साथी की पत्नी से किया रेप

आरोपी देता था महिला को जान से मारने की धमकी

रायपुर : दुराचार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें खाकी पर ही दाग लग गए हैं। मामला छत्तीसगढ के रायपुर जिले का है। दरअसल यहां के माना स्थित चौथी बटालियन में पदस्थ तैनात एक आरक्षक ने अपने ही साथी हवलादार की पत्नी के साथ रेप किया। वारदात के बाद से आरोपी आरक्षक फरार बताया जा रहा है।  आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार महिला से फिजिकल से रिलेशन बना रहा था। रोज- रोज की धमकियों से आजिज आकर महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की है।

क्या है पूरा मामला ?
महिला के रेप की यह घटना पिछले साल जुलाई महीने की है। मिली जानकारी के अनुसार अक्सर विनीत अपने साथी हवलदार के साथ उसके घर आना जाना था। घटना वाले दिन हवलदार ड्यूटी पर तैनात था।आरोपी विनीत ने इसी बात का फायदा उठाते हुए हवलदार के घर पहुंचा तो महिला घर पर अकेली थी। मौके का फायदा उठाकर उसने जबरन साथी हवलदार की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसका वीडियो भी तैयार कर लिया था। 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया कई मर्तबा रेप
विक्टिम महिला का कहना है कि आरोपी अक्सर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार फिजिकल रिलेशन बनाए। यही नहीं इस बारे में किसी को बताने पर भी वह जान से मारने की धमकी देता था। उसके  रोज- रोज की धमकियों आजिज आकर विक्टिम महिला ने अपने पति को सारी बात बता दी।  इसके बाद माना थाने में केस दर्ज किया गया है। 

महिला की कंप्लेन पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
महिला की कंप्लेन के बाद आरोपी विनीत सूर्यवंशी की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। सीएसपी लाल चंद मोहिले ने बताया कि आरोपी  सीएएफ का जवान है। उसने अपने साथी हवलदार की पत्नी के साथ रेप किया है। महिला ने इस बात की कंप्लेन दर्ज करा दी है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी है। 

Advertisement
Back to Top