कांग्रेस नेता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Congress Leader Rajiv Tyagi Passes Away due to cardiac arrest - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व अधिकारिक प्रवक्ता राजीव त्यागी का आज यहां दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।  आज राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब होने पर उन्हें  गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखने में सक्षम थे।

सूत्रों के मुताबिक जीव त्यागी की तबीयत आज दिन भर ठीक थी। शाम को उन्हें आजतक पर टीवी डिबेट में शामिल होना था। खुद ट्वीट करके उन्होंने इसकी जानकारी भी थी। उन्होंने लिखा था कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा। वे शाम पांच बजे आजतक के डिबेट में शामिल भी हुए थे।राजीव त्यागी के घर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिय।

कांग्रेस पार्टी के इस वरिष्ठ नेता के निधन की खबर से राजनीतिक गलियारों मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर है। इस बीच, टीवी पर चर्चा में राजीव त्यागी के साथ भाजपा की तरफ से हिस्सा लेने वाले संबित पात्रा ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है।

Advertisement
Back to Top