BMC मेयर ने कंगना को कहे अपशब्द, बोलीं- दो टके के लोग कोर्ट को राजनीतिक अखाड़ा बनाना चाहते हैं

BMC Mayor Kishori Pednekar Controversial  Statement On Kangana Ranaut - Sakshi Samachar

मुंबई :  कंगना रनौत  ( Kangana Ranaut)  और बीएस के बीच का झगड़ा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल बीते शुक्रवार को ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएसी को कंगना का बंगला तोड़ने के मामले में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) को कड़ी फटकार लगाई। इसके बावजूद BMC की मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) ने कंगना खिलाफ अपशब्द कहा है।

मेयर ने कहा, 'सभी लोग हैरान हैं कि एक एक्ट्रेस जो कि हिमाचल में रहती है, यहां आती है और हमारे मुंबई को POK कहती है। ऐसे दो टके के लोग कोर्ट को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं। यह गलत है।'

पेडनेकर ने कहा कि कंगना का बंगला तोड़ने की कार्रवाई नियमों के मुताबिक की गई थी। हाईकोर्ट के फैसले पर जल्दी ही BMC की कानूनी टीम के साथ बैठक की जाएगी।

कंगना का जवाब- पिछले कुछ महीनों में महाराष्ट्र सरकार की खूब गालियां झेलीं
मुंबई के मेयर के बयान पर कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'पिछले कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इतने लीगल केस, गालियां, बेइज्जती और बदनामी झेली है कि बॉलीवुड माफिया, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग अब भले इंसान लगने लगे हैं। न जाने मुझमें ऐसा क्या है, जो लोगों को इस कदर परेशान करता है।'

कोर्ट ने BMC को फटकारा तो सरकार पल्ला झाड़ा
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि कोर्ट का जो फैसला आया है, वह BMC का मुद्दा था, सरकार का उससे लेना-देना नहीं। BMC ने जो कार्रवाई की है, कोर्ट ने उस पर फैसला दिया है। 

Advertisement
Back to Top