ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में रेड कारपेट

Bjp welcome jyotiraditya with red carpet - Sakshi Samachar

आज भोपाल पहुंचेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया

रोड शो करते हुए पहुंचेंगे बीजेपी कार्यालय

स्वागत में बिछा रेड कारपेट

बीजेपी का दामन थामने के बाद आज ज्योतिरादित्य सिंधिया आज विमान से करीब भोपाल पहुंचेंगे। बीजेपी ने उन्हे राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है। इसी कड़ी में वे आज उनके भोपाल पहुंचने पर राजाभोज विमानतल से रोड शो करते हुए भाजपा कार्यालय स्थित पं दीन दयाल उपाध्याय परिसर पहुंचेंगे। जहां उनका स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस दौरान स्वागत स्थल पर हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मनाने के लिये मौजूद रहेंगे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली से दो बजे दिल्ली से रवाना होंगे। यहां पहुंचने पर उनके लिये बीजेपी कार्यालय में उनके स्वागत में रेड कार्पेट बिछाया गया है। एयरपोर्ट से लेकर भाजपा कार्यलय तक जगह जगह उनके स्वागत में स्लोगन और कैप्शन लगाया गया है। बीजेपी कार्यलय पर बीजेपी के दिग्गज नेता उनके स्वागत में मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि बीजेपी कार्यालय पहुंचने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। और कुछ अन्य बात भी रख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें :

बीजेपी के हुए सिंधिया, राज्यसभा के लिये भरेंगे नामांकन

ज्योतिरादित्य के भाजपा में शामिल होने पर वसुंधरा बोलीं- राजमाता होतीं तो गर्व करतीं​

इसके पहले दिल्ली में बुधवार को बीजेपी कार्यालय पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया, जहां उन्होने बीजेपी का दामन थामा और अपनी बात सभी के सामने रखी, और कहा कि राजनीति में रहने का मतलब देश और जनता की सेवा करना है जो वो नहीं कर पा रहे थे, गौरतलब है कि बीजेपी ने उन्हे राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया है। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में आने से बीजेपी मध्य प्रदेश में बीजेपी और मजबूत होगी। 
 

Advertisement
Back to Top