BJP नेता का विवादित बयान- ‘सरकार बनी तो बंगाल पुलिस से जूते चटवा देंगे’

  BJP Leader Raju Banerjee Says He would make the West Bengal police lick his shoes if the BJP came to power  - Sakshi Samachar

कोलकाता : पश्चिम बंगाल ( West Bengal) में बीजेपी (BJP) और सत्तारूढ़ टीएमसी (TMC) के बीच अक्सर ही टकराव की स्थिति बनी रहती है। दोनों ही राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगाने के मौके ढूंढते रहते है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर में कई बार नेताओं के बयान विवाद का कारण बन जाते हैं। बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ( Raju Banerjee) अपने हालिया बयान में प्रदेश पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया हैं।

मंगलवार को दुर्गापुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, राजू बनर्जी ने कहा, “देखें कि आजकल पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है, क्या राज्य में 'गुंडा राज' चलेगा? पुलिस कोई मदद नहीं कर रही है। ऐसे पुलिसकर्मियों के साथ क्या किया जाना चाहिए? हम उन्हें जूते चाटने पर मजबूर कर देंगे।”

बता दें कि इससे एक दिन पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि ‘टीएमसी के तहत कानून और व्यवस्था की स्थिति पश्चिम बंगाल में सबसे निचले स्तर तक पहुंच गई है, भले ही मुख्यमंत्री खुद एक महिला हैं, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा राज्य में सबसे खराब है।’ 

गौरतलब है कि राज्यों में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी लगातार ममता सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर है। मंगलवार को ही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा सबसे खराब है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे देश में एक जैसा कानून लागू होता है लेकिन पश्चिम बंगाल में टीएमसी का कानून चलता है। बंगाल में महिला मुख्यमंत्री हैं, लेकिन प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। 
 

Advertisement
Back to Top