अब रॉबिनहुड अवतार में नजर आएंगे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar DGP Gupteshwar Pandey Will Seen In Music Video  - Sakshi Samachar

पटना : बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जो अब तक राज्य में विधि-व्यवस्था और कानून के लागू कराने के लिए दिन-रात तत्पर दिखते हैं, वो अब अपने इस काम से अलग कुछ नया करने वाले हैं। जी हां, जल्द ही उन्हें नए अवतार में देखा जाएगा और यह अवतार होगा बिहार के रॉबिनहुड का। 

दरअसल, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक म्यूजिक एल्बम में किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जिसका नाम है रॉबिनहुड बिहार के। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले गायक और बिग बॉस प्रतियोगी रह चुके दीपक ठाकुर ने बिहार के डीजीपी के साथ नए अल्बम बनाने की घोषणा की है। दीपक ठाकुर ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। 

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय स्टारर म्यूजिक एल्बम जल्द ही रीलिज होने वाला है। इस एल्बम का  सिंगर, लिरिसिस्ट और कंपोजर दीपक ठाकुर ही हैं। म्यूजिक वीडियो में डीजीपी के साथ दीपक ठाकुर भी नजर आएंगे। 

कौन हैं दीपक ठाकुर

दीपक ठाकुर बिहार के बक्सर के अथहर गांव के रहने वाले है। उनकी पढ़ाई मुजफ्फरपुर से हुई है, वहीं अपने परिवार के साथ वो भी वहीं रहते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग डेब्यू मुक्कबाज मूवी के 'मूरा' गाने से की थी जिसके बाद गैंग्स ऑफ वासेपुर- 2 सिनेमा में भी उन्होंने एक गाना गाया है। इसके अलावा कुछ अन्य म्यूजिक एल्बम में उन्हें देखा गया है। अब वो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे। 

Advertisement
Back to Top