अखिलेश का योगी सरकार पर तंज, कहा अधूरे काम कब होंगे पूरे

Akhilesh's taunt on Yogi Sarkar, said when incomplete works will be completed - Sakshi Samachar

कालीन एक्सपो मार्ट हाईटेक सुविधाओं से लैस 

एक ही छत के नीचे व्यापार के अवसर मिलेंगे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भदोही में कारपेट एक्सपो मार्ट का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) द्वारा लोकार्पण को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि 'भदोही कार्पेट एक्सपो-मार्ट' (Bhadohi Carpet Expo-Mart) का तीसरी बार होने वाला लोकार्पण। सरकार बताए बाबतपुर-भदोही मार्ग व बाकी अधूरे काम कब पूरे होंगे।

अखिलेश यादव ने गुरूवार को मार्ट की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विटर के माध्यम से लिखा कि, भाजपा सरकार सपा के कामों का दुबारा उद्घाटन-लोकार्पण करते-करते अब तीन बार भी करने लगी है, जैसे 'भदोही कार्पेट एक्सपो-मार्ट' का तीसरी बार होने वाला लोकार्पण। सरकार बताए बाबतपुर-भदोही मार्ग व बाकी अधूरे काम कब पूरे होंगे। भाजपा दिखावटी इवेंट मैनेजमेंट में जनता का पैसा न बर्बाद करें।

बता दें कि भदोही कालीन एक्सपो मार्ट से देश विदेश के खरीददार तथा स्थानीय कालीन निर्माताओं को एक ही छत के नीचे व्यापार के अवसर मिलेंगे। कालीन एक्सपो मार्ट बिल्कुल हाईटेक सुविधाओं से लैस है। इसमें 94 दुकानें हैं। ग्राउंड लोर पर 30, प्रथम तल पर 31 और दूसरे तल पर 33 दुकाने हैं। मार्ट की छत पर कैंटीन व कैफेटेरिया बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें: कोरोना को लेकर नए साल के लिए पीएम मोदी का नया मंत्र-'दवाई भी और कड़ाई भी'

तीन मंजिला कारपेट मार्ट के जरिए योगी सरकार यूपी के कारपेट उद्योग को देश और दुनिया में नई ऊंचाई दी है। यूपी के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम तथा निवेश निर्यात प्रोत्साहन मंत्री सिद्घार्थ नाथ सिंह ने बताया कि यह अर्थव्यवस्था को मजबूती देगा। भदोही के कालीन उद्योग की अहम भूमिका है लेकिन इस पर पिछली सरकारों ने ध्यान नहीं दिया।
 

Advertisement
Back to Top