अजितेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्चे को गोद में लेकर थाने पहुंची साक्षी मिश्रा

Ajitesh Kumar Arrested By Bareilly Police - Sakshi Samachar

जानें क्या है मामला

कौन है साक्षी मिश्रा-अजितेश कुमार

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली से भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा से अंतरजातीय प्रेम विवाह कर चर्चा में आए अजितेश कुमार को शनिवार सुबह बरेली जिले की प्रेमनगर पुलिस ने डेढ साल पुराने मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। घर से अजितेश की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी साक्षी बच्चे को गोद में लेकर थाने पहुंच गई।

जानें क्या है मामला

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद निवासी एमआर अमित मिश्रा के साथ 24 जून 2019 को बरेली के एक होटल के बाहर पार्किंग को लेकर मारपीट की गई थी। अज्ञात में रिपोर्ट के बाद पुलिस ने चार लड़कों के खिलाफ रिपोर्ट करा दी थी। अब अमित को घटना के फोटो देखकर पता लगा कि उसमें साक्षी मिश्रा का पति अजितेश भी शामिल था।

अमित ने एडीजी को पत्र देकर दोबारा विवेचना का आदेश करा लिया। प्रेमनगर पुलिस ने आरोप साबित होने पर अजितेश को शनिवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाने में साक्षी स्कूटी पर गनर के साथ पहुंची। उसकी गोद मे बेटा भी था।

 इससे पहले भी मारपीट के मामले में जेल जा चुका है अजितेश  इस साल मई महीने में अजितेश ने एक छात्र के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद उसे जेल भेजा गया था। जनकपुरी निवासी दीपांशु ने अजितेश और उसके एक साथी के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 

इसे भी पढ़ें : 

जानिए आजकल कहां और कैसे हैं साक्षी-अजितेश, कैसी चल रही है लाइफ​

विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने दिया बेटे को जन्म, पति अजितेश ने कहा- आशीर्वाद बना रहे 'बाबा'

कौन है साक्षी मिश्रा-अजितेश कुमार

साल 2019 में तीन जुलाई को साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार ने घर से भागकर अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिवार के लोगों से अपनी जान को खतरा बताया था। वीडियो में साक्षी ने पुलिस से अपनी और अजितेश की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई थी। इसके साथ ही साक्षी ने परिवार पर कई गंभीर आरोपी भी लगाए थे। मामले में हाईकोर्ट ने दोनों को सुरक्षा मुहैया कराई थी।

Advertisement
Back to Top