यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, टैंकर और इनोवा की टक्कर में 7 लोगों की मौत

7 People Dead After A Innova Car Collided With Oil Tanker On Yamuna Expressway - Sakshi Samachar

यमुना एक्सप्रेस वे पर टैंकर और इनोवा की टक्कर

सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले थे

मथुरा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में मंगलवार देर रात भीषण हादसा हुआ। थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway)  पर माइलस्टोन 68 के पास डीजल टैंकर (Oil Tanker) द्वारा टक्कर मार देने से इनोवा (Innova Car) में सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। सभी मृतक हरियाणा (Haryana) के जींद के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार एक इनोवा आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। माइलस्टोन 68 के पास नोएडा की ओर से आ रहे डीजल टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर किसी वजह से बेकाबू होकर सड़क के दूसरी ओर से क्रॉस करता हुआ इनोवा से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह  कुचलते हुए फंस गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई। 

यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात करीब 12 बजे जिस तरह भीषण हादसा हुआ, उसकी आवाज से लोगों के दिल दहल गए। वहीं आने-जाने वाले भी हादसा देखकर दहशत में आ गए। हादसे की भयावहता इतनी थी कि मौके पर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त पड़ी थी और उसमें लहूलुहान अवस्था में शरीर फंसे हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें :

उन्नाव में दो लड़कियों की हत्या से उठा पर्दा, IG ने बताई घटना की चौंकाने वाली वजह

आजादी के बाद पहली बार किसी महिला को लटकाया जाएगा फांसी पर, जुर्म सुनकर कांप जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार सभी मृतक जींद के रहने वाले थे। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहे थे। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था।

Advertisement
Back to Top