जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर

3 terrorists died in Encounter in Srinagar Jammu Kashmir - Sakshi Samachar

आतंकवादियों ने परिम्पोरा इलाके में की घेराबंदी

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर हमला

श्रीनगर : श्रीनगर के परिम्पोरा इलाके में बीती रात शुरू हुई मुठभेड़ (Encounter) में तीन आतंकवादी  मारे गए हैं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। सुरक्षा बलों ने इलाके में जारी एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया है। जबकि अन्‍य आतंकियों (Terrorist) के होने की आशंका के मद्देनजर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ये एनकाउंटर मंगलवार से चल रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों ने मंगलवार शाम परिम्पोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया था। उन्होंने कहा कि इसके बाद घेराबंदी को और पुख्ता किया गया और दोनों ओर से पूरी रात रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही। 

अधिकारियों ने कहा कि एक आतंकवादी आज तड़के मारा गया जबकि दो और आतंकियों को कुछ घंटे बाद ढेर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि अभियान की विस्तृत जानकारी कुछ समय बाद साझा की जाएगी। 

बता दें कि जम्मू कश्मीर में पिछले हफ्ते अलग अलग आतंकी वारदात में घायल हुये केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक अधिकारी एवं सेना के एक जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक उप निरीक्षक नेत्रपाल सिंह की मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गई। प्रदेश के गांदेरबल में 23 दिसंबर को ग्रेनेड हमले में वह घायल हो गये थे।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top