पहले गुस्साए फिर नरम पड़े तेजप्रताप, साली से ज्यादा भाई तेजस्वी से खफा हैं बड़े भइया

Tej Pratap Yadav Unhappy Due To Karishma Rai Joining RJD - Sakshi Samachar

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा राय गुरुवार को राजद में शामिल हो गईं। इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। उनके पार्टी में शामिल होने पर तेजप्रताप ने नाराजगी जाहिर की । 

तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा कि चंद्रिका राय के परिवार का मैं हमेशा से विरोध करता हूं। पार्टी की ओर से यह फैसला जल्दबाजी में लिया गया है। हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है। हालांकि, इस ट्वीट को उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया।  

इसके बाद तेज प्रताप यादव ने एक और ट्वीट किया है और तेजस्वी का समर्थन किया है। इस ट्वीट से तेजप्रताप ने साफ संदेश दिया है कि वो अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ खड़े हैं और उनसे नाराज नहीं हैं। उन्होंने कहा है, 'हमारे गौरवशाली बिहार को बेरोजगारी, पलायन व गरीबी का मुख्य केंद्र बनाने वाली 15वर्षों से सत्ता पर काबिज निरकुंश NDA सरकार को उखाड़ फेंकने की भाई तेजस्वी की हर मुहिम और हर फैसले के साथ हूं। राजद ने ठाना है,बिहार बचाना है...बदले सरकार, बदलिए बिहार..तेज रफ़्तार, तेजस्वी सरकार। 

तेजप्रताप का यह ट्वीट खासकर राजद के लिए राहत देने वाला है। वहीं, करिश्मा के राजद में आने पर चंद्रिका राय के परिवार की क्या प्रतिक्रिया होती है, इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई है।  

आप को बता दें कि करिश्मा पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती हैं तथा विधानचंद्र राय की पुत्री हैं। विधानचंद्र राय व्यापारी और सामाजिक कार्यकर्ता हैं तथा राजद के विधायक चंद्रिका राय के भाई हैं। चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप की शादी साल 2018 में हुई थी, लेकिन यह विवाह फिलहाल विवाद में उलझा हुआ है। माना जा रहा है कि राजद ने करिश्मा को अपने पाले में लाकर चंद्रिका राय के परिवार के विरोध की आंच को कम करने की कोशिश की है।
 

Advertisement
Back to Top