ये लीजिए, अब भाजपा विधायक ने ही कोरोना को महामारी मानने से किया इनकार, कहा- डरने की नहीं जरूरत

Take this, now the BJP MLA has refused to accept Corona as an epidemic, said - do not be afraid - Sakshi Samachar

बलिया : अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश स्थित बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादों को हवा दे दी है। हालांकि इस बार खुद के साथसाथ अपनी पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार को भी विवादों में ला खडा किया है। असल में, इस बार उन्होंने कोविड-19 (कोरोना वायरस) को महामारी मानने से ही इनकार कर दिया है।

बैरिया के विधायक ने शनिवार शाम अपने निजी आवास में संवाददाताओं से कहा, "कोरोना महामारी नहीं है और इससे डरने की आवश्यकता भी बिल्कुल नहीं है।" अपने इस बयान पर तर्क देते हुए उन्होंने आगे कहा कि महामारी उसे कहते हैं, जो तूफान की तरह आए और मारकर चली जाए। भाजपा विधायक ने आगे कहा, "सरकार के नियमों का पालन करिए। हालांकि इस बीमारी से डरने की जरूरत नहीं है।"

बता दें कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर बयान देकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। यह अलग बात है कि विपक्ष के अलावा खुद भाजपा भी उनके बयानों को तरजीह नहीं देती। 

यह भी पढें : ग्वालियर में लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया के लापता होने के पोस्टर, रखा 5100 रूपये का ईनाम​

उन्होंने कहा कि भारत की भूमि पर इसका (कोरोना) प्रभाव काफी कम है। समाजसेवा को अपना सबसे बड़ा धर्म बताते हुए उन्होंने महामारी से बचाव कार्य में अपने सहयोग की भी पेशकश की है और कहा कि यदि सरकार चाहे तो वह संक्रमित लोगों का इलाज कर रही चिकित्सकीय टीम के साथ सेवा करने से पीछे नही हटेंगे।

यह भी पढें : 2001 से 2002 तक भारतीय जनता पार्टी के अघ्यक्ष रहे जन कृष्णमूर्ति का आज जन्मदिन​

Advertisement
Back to Top