राम मंदिर पर शफीकुर्रहमान बोले - अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी, मुसलमान खौफ ना खाएं

SP MP Controversial Statement  Masjid was in Ayodhya and it Remains for Ever no one can Remove it - Sakshi Samachar

राम मंदिर के मुद्दे पर अब सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क भी भड़के

बर्क बोले- मोदी सरकार ने ताकत के बलबूते कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला ले लिया

लखनऊ :  राम मंदिर  मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के सांसद और बाबरी मस्जिद कमेटी के संयोजक रहे डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने एक विवादित बयान दिया है। शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी, है और हमेशा रहेगी। बर्क ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी और आरएसएस ने अपनी ताकत के बल पर अदालत से अपने हक में फैसला कराकर मंदिर की संगे बुनियाद रखकर जम्हूरियत और सेक्युलीरिज्म का कत्ल किया है।

मुसलमानों को खौफ खाने की जरूरत नहीं
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने ताकत के बलबूते संग-ए-बुनियाद (नींव) रख ली और कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया। अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले बर्क ने कहा कि मुसलमान मोदी-योगी के नहीं अल्लाह के भरोसे है, संग-ए-बुनियाद से मुसलमान को खौफ खाने की जरूरत नहीं है।

बीजेपी ने हमारी कुर्बानी को भुला दिया
बाबरी मस्जिद कमेटी के संयोजक रहे बर्क ने कहा देश का मुसलमान मोदी और योगी के रहमो-करम पर नहीं है, देश का मुसलमान अल्लाह के भरोसे पर ज़िंदा है। मुसलमान मायूस न हों। एसपी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपने बयान में यह भी कहा कि बीजेपी सरकार ने देश के लिए दी गई मुसलमानों की कुर्बानी को भुला दिया है।
 
मस्जिदों में सामूहिक नमाज को बताया था जायज
यह पहली बार नहीं जब बर्क ने विवादित बयान दिया हो। बल्कि वह संवेदनशील मुद्दों पर अक्सर विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं। शफीकुर्रहमान बर्क ने हफ्तेभर पहले बकरीद पर मस्जिदों में सामूहिक नमाज पर लगी पाबंदी हटाने जैसा विवादित बयान सियासी माहौल को गरमा दिया था। 

Advertisement
Back to Top