जानिए कौन है यह लड़की, जिसने खुद को घोषित किया बिहार का सीएम कैंडिडेट

Pushpam Priya Announced Contest Bihar Election As A CM Candidate - Sakshi Samachar

पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को घोषित किया सीएम कैंडिडेट

पुष्पम के पिता विनोद चौधरी हैं नीतीश सरकार में मंत्री

लंदन में रहने वालीं पुष्पम ने दिया अखबार में विज्ञापन

पटना : बिहार के राजनीतिक गलियारे में एक लड़की ने हलचल मचा रखी है। इस लड़की ने एक विज्ञापन के जरिए खुद को बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया है। यह बात तब और जोर पकड़ने लगी जब लोगों को पता चला कि यह युवती जेडीयू नेता विनोद चौधरी की बेटी है।

विज्ञापन के अनुसार, पुष्पम प्रिया चौधरी ने नई राजनीतिक पार्टी 'प्लूरल्स' बनाया है और खुद को सीएम कैंडिडेट घोषित किया है। हालांकि अभी तक पुष्पम ने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि वह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगी।

क्या कहा पुष्पम के पिता ने
पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता विनोद चौधरी नीतीश सरकार में मंत्री हैं। उन्होंने अपनी बेटी के दिए विज्ञापन पर सधी हुई प्रतिक्रिया दी है। जेडीयू नेता विनोद चौधरी ने कहा कि पुष्पम बालिग लड़की है अपने फैसले ले सकती है और उसने सोच समझकर ही फैसला लिया होगा। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ही मंत्री रहूंगा।

यह भी पढ़ें :

प्रशांत किशोर पर दर्ज हुई FIR, जानिए किसने लगाए गंभीर आरोप

बिहार में RJD का अजीबोगरीब प्रदर्शन, लगाए ‘चूहों’ को सजा दिलाने के नारे

कौन है पुष्पम प्रिया चौधरी?
पुष्पम जेडीयू नेता विनोद चौधरी की बेटी हैं और लंदन में रहती है। अपनी नई राजनीतिक पार्टी प्लूरल्स के एड में पुष्पम ने लिखा है-  जो बिहार से प्यार करते हैं और राजनीति से नफरत, उनके लिए ये प्लेटफॉर्म सही है। बिहार को बेहतर की जरूरत है और बेहतर संभव है।  उन्होंने अपने फेसबुक और ट्विटर पर भी इसपर विज्ञापन देते हुए लिखा है कि हमारी पार्टी के पास 2025 और 2030 तक के लिए बिहार का रोडमैप और ब्लूप्रिंट तैयार है।

Advertisement
Back to Top