मायावती का योगी सरकार पर तंज, बोलीं-विकास दुबे के साथ सांठगांठ वालों का हो पर्दाफाश

Mayawati Demands Action against People involved in Vikas Dubey Crimes  - Sakshi Samachar

लखनऊ : मध्य प्रदेश के उज्जैन में विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि तमाम अपराधिक सांठगांठ का पदार्फाश होने का इंतजार जनता को है।

उन्होंने ट्वीट किया, "कानपुर-काण्ड का दुर्दान्त अपराधी विकास दुबे को काफी लम्बी जद्दोजहद के बाद अन्तत: मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा गिरफ्त में लिए जाने के बाद अब इसके तमाम अपराधिक सांठगांठ व माफियागिरी आदि का पदार्फाश होने का यूपी व देश की जनता को काफी इन्तजार है।"

उन्होंने आगे लिखा कि इतना ही नहीं बल्कि जनता को इस बात की भी प्रतीक्षा है कि विकास दुबे के साथ-साथ उसके जघन्य अपराधों से जुड़े व सम्बंधित सभी सरकारी व राजनीतिक संरक्षकों एवं षडयंत्रकारियों को भी उत्तर प्रदेश सरकार जल्द से जल्द सख्त सजा जरूर दिलाए।

गौरतलब हैै कि विकास दुबे पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने ₹5,00,000 का इनाम रखा था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जिस वक्त उसे पुलिस ने पकड़ा वह खुद को ही विकास दुबे बता रहा था और कह रहा था कि वही है कानपुर कांड का मुख्य आरोपी।

इसे भी पढ़ें :

विकास दुबे की मां सरला देवी ने बेटे के बारे में किया खुलासा, जानिए क्या कहा? 

विकास दुबे के अंदर उसके सहयोगियों के हो रहे एनकाउंटर से डर व्याप्त था, शायद यही कारण है कि उसने खुद को आराम से पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम उसे लेने के लिए एमपी के उज्जैन रवाना हो गई है। वहीं मध्य प्रदेश पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है।

Advertisement
Back to Top