भाजपा MLA का दावा, लालू यादव ने मुझे किया था फोन, राजद सुप्रीमो को तिहाड़ भेजने की मांग

Lalan Paswan Reaction On Lalu Yadav Phone Call - Sakshi Samachar

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी द्वारा लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर बिहार सरकार गिराने की कोशिश के जो आरोप लगाए गए हैं, उसके बाद बिहार के राजनीतिक गलियारों में हंगामा शुरू हो गया है। भाजपा के विधायक और मंत्री लालू प्रसाद यादव को तिहाड़ जेल भेजने की मांग कर रहे हैं। 

भाजपा विधायक लल्लन पासवान ने बताया कि उन्हें ही लालू यादव का फोन आया था। लल्लन पासवान ने बताया कि उनके पीए ने फोन उठाया था और बताया कि लालू प्रसाद यादव का फोन है।

लल्लन पासवान के मुताबिक, जब उन्होंने बात की तो पहले लालू यादव ने बधाई दी और फिर सरकार गिराने में मदद मांगी। जिसपर लल्लन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। लल्लन के मुताबिक, उस वक्त सुशील कुमार मोदी उनके पास ही बैठे हुए थे, इसलिए उन्हें सारी बात सबसे पहले बताई गई। लल्लन पासवान भाजपा की टिकट पर बिहार विधानसभा चुनाव 2020 लड़े थे। उन्हें पीरपैंती सीट से जीत मिली है। 

इससे पहले सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बिहार में नीतीश कुमार सरकार को गिराने करने की कोशिश के तहत एनडीए विधायकों के दल-बदल कराने का प्रयास कर रहे हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिए यह सनसनीखेज आरोप लगाया और एक मोबाइल नंबर साझा करते हुए दावा किया कि चारा घोटाले में सजा काट रहे होने के बावजूद प्रसाद इस नंबर से बात करते हैं। 

इसे भी पढ़ें : 

सुशील मोदी का लालू पर बड़ा आरोप, जेल से सरकार गिराने की साजिश कर रहे हैं RJD सुप्रीमो​

बिहार में हमेशा से हावी है जाति-धर्म का मुद्दा, पर इन नेताओं ने की दूसरे धर्म-जाति की युवती से ​शादी

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ‘लालू एनडीए विधायकों को रांची से टेलीफोन कॉल कर रहे हैं और मंत्री पद का वादा कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने जब फोन किया तो सीधे लालू ने फोन उठाया। मैंने कहा कि जेल से इस प्रकार के गंदे खेल मत खेलिए, आपको सफलता नहीं मिलेगी।’

Advertisement
Back to Top