ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा- टाइगर अभी जिंदा है, कौन है उनका निशाना?

Know Why Jyotiraditya Scindia said 'Tiger is still Alive' - Sakshi Samachar

भोपाल : राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे पूर्व कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के किसी नेता का नाम लिए बगैर हमला बोला और कहा कि 'बीते दो माह से कुछ लोग चरित्र धूमिल करने में लगे हैं, उन लोगों को बताना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।'

मुख्यमंत्री चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के समारोह में हिस्सा लेने आए सिंधिया ने गुरुवार को कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ​सिंह और कमल नाथ का नाम लिए बगैर कहा, "न्याय के रास्ते पर चलना हम सभी का धर्म बनता है और अगर उसके लिए युद्घ भी करना हो तो उसकी प्रथम पंक्ति में ज्योतिरादित्य सिंधिया सदैव आगे रहेगा।"

कांग्रेस के तमाम नेताओं द्वारा सिंधिया और उनके समर्थकों पर बीते दो माह से लगाए जा रहे तरह-तरह के आरोपों का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा, "बीते दो माह से जो लोग बार-बार कोशिश कर रहे हैं, लोगों के चरित्र को धूमिल करने के लिए, मैं उनको कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।"

यह भी पढें :

जानिए किसे मिलेगा अमृत और किसके लिए 'शिव' को पीना पड़ रहा है विष, MP में नई उठापटक शुरू

शिवराज सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का बढ़ा दबदबा, MP में 28 मंत्रियों ने ली शपथ

सिंधिया ने दावा किया कि आने वाले समय में होने वाले 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों की जीत होगी। सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी तारीफ की। वहीं, कांग्रेस के काल में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया और कहा कि इसका जवाब तो कांग्रेस को प्रदेश की जनता देगी। कोरोना पर कमल नाथ ने एक बैठक तक नहीं की, वहीं शिवराज ने कोरोना से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top