जानिए क्या है लालू यादव के तीसरे बेटे तरुण की सच्चाई, बहन मीसा के बाद तेजस्वी ने बताई पूरी कहानी

Know What is the truth of Lalu Yadav third son Tarun Yadav - Sakshi Samachar

पटना : बिहार की राजनीति में जैसे-जैसे चुनाव का माहौल गर्माता जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के बीच आपसी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। बिहार की राजनीति में लोग तरह-तरह की बातों पर चर्चा करके व्यक्तिगत आक्षेप भी लगा रहे हैं।

फिलहाल जनता दल यूनाइटेड ने लालू यादव के तीसरे बेटे का नाम पूछा है और जानने की कोशिश की है कि लालू यादव का तीसरा बेटा तरुण यादव कौन है, जिसके नाम पर जमीन की रजिस्ट्री कराई गई है। जब से जनता दल यूनाइटेड के द्वारा इस बात को हवा दी जा रही थी, तभी से लोगों के मन में इस बात की जिज्ञासा उठने लगी है कि क्या लालू का कोई बेनामी पुत्र भी है!

हालांकि इस मामले में खुद तेजस्वी और मीसा ने खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं के ऊपर जनता दल यूनाइटेड के नेता गलत तरह के आरोप लगा रहे हैं और व्यक्तिगत तौर पर टिप्पणियां कर रहे हैं, जो कि राजनीति में ठीक नहीं है।

लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि तेजस्वी का ही निक नेम तरुण है और यह सब जानते हैं।  इसके अलावा तेजस्वी ने भी कहा है कि जब वह क्रिकेट खेला करते थे तो उनका नाम तरुण ही बुलाया जाता था। यह उनके दोस्तों के साथ-साथ उनके करीबी लोगों को भी मालूम है।

तेजस्वी यादव ने यह भी बताया कि जिस तरह से तेज प्रताप भैया को लोग तेजू के नाम से जानते हैं, वैसे ही मेरा नाम तरुण है और यह बात परिवार के एक-एक सदस्य के साथ-साथ कुछ करीबी बाहर के लोगों, मेरे दोस्तों और रिश्तेदारों को भी बखूबी मालूम है।

आपको बता दें कि जनता दल यूनाइटेड के नेता नीरज कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस करके लालू यादव से पूछा था कि बेनामी संपत्ति वाले दस्तावेज पर दर्ज तरुण यादव कौन हैं और उनके नाम से जमीनें क्यों खरीदी गई? साथ ही यह भी सवाल किए गए कि उसमें पिता का नाम लालू यादव लिखा है, तो आखिर लालू यादव किस तरुण यादव के पिता हैं?

यह भी पढें : जन्मदिन पर लालू यादव पर जेडीयू का बड़ा हमला, कहा- लालू यादव का एक तीसरा बेटा भी

जन्मदिन पर लोगों का प्यार पाकर इमोशनल हुए लालू, लिखी बिहार के लोगों के नाम प्यार भरी चिट्ठी

Loading...
Advertisement
Back to Top