बिहार में महागठबंधन से नाराजगी के बाद नीतीश से मिले मांझी

Jitan Ram Manjhi Meets Nitish Kumar in Bihar - Sakshi Samachar

महागठबंधन से नाराज चल रहे मांझी

नीतीश कुमार से बंद कमरे में मिले जीतन राम मांझी

बिहार चुनाव से पहले एनडीए में शामिल हो सकते हैं 

पटना : बिहार में विपक्षी महागठबंधन से नाराज से चल रहे प्रमुख घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मंगलवार की रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस बीच, दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट बातें हुईं।

मांझी इन दिनों महागठबंधन में समन्वय समिति नहीं बनने से नाराज चल रहे हैं। इस कारण इस मुलाकात के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। मांझी मंगलवार रात अचानक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां एक बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट तक बात हुई। मुलाकात के बाद में मांझी ने हालांकि इस मुलाकात को लेकर पत्रकारों से कोई बात नहीं की।

इधर, हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा, "पूर्व मुख्यमंत्री मांझी जी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की है।" उन्होंने हालांकि यह भी स्वीकार किया कि जब दो राजनेता मिलते हैं तो राजनीति की बात तो होती ही है।

यह भी पढ़ें : 

बिहार में NRC के खिलाफ प्रस्ताव पारित, नीतीश ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र

पार्टी से बाहर होने के बाद PK ने की नीतीश कुमार की तारीफ, जानिए क्यों दिया धन्यवाद

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक दल जनता दल (युनाइटेड) के प्रमुख नीतीश कुमार और महागठबंधन के घटक दल हम के नेता मांझी के इस मुलाकात में राजनीति की क्या बातें हुईं, इसे लेकर अब सियासी कयास लगाए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मांझी ने मंगलवार की सुबह महागठबंधन में समन्वय समिति नहीं बनाए जाने को लेकर नाराजगी जताते हुए मार्च तक का अल्टीमेटम दिया था।

Advertisement
Back to Top