तबलीगी जमात मामले को लेक बोले जदयू नेता, 'ऐसे लोगों के खिलाफ हो शूट एट साइट ऑर्डर'

JDU Leader Ajay Alok Reaction On Tablighi Jamat  - Sakshi Samachar

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या

जदयू नेता अजय आलोक ने दी प्रतिक्रिया 

पटना : देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण से जुड़े मामलों में अचानक आई तेजी के बीच तबलीली जमात पर उंगली उठ रही है। इसको लेकर हर तरफ निंदा हो रही है। इसी बीच जदयू नेता अजय आलोक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ शूट एट साइट का ऑर्डर जारी किया जाना चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जदयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि ऐसे लोगों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया जाना चाहिए, जो राहत कार्यों में बाधा पहुंचाते हैं। उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोग अपने-साथ दूसरों के जीवन को भी खतरे में डालते हैं। एक इंट्रव्यू में उन्‍होंने कहा कि देश में जितने भी मरीज कोरोना संक्रमित हैं, उनमें से 900 सौ से अधिक की संख्या सिर्फ उन मुसलमानों की है जो या तो विदेश से आये हैं या फिर मरकज में शामिल होकर आये थे।

 गाजियाबाद के अस्पताल में जमातियों के बिना कपड़ों के घूमने का जिक्र करते हुए अजय आलोक ने कहा कि ऐसी शर्मनाक हरकतों के बाद भी देश के मौलाना इन लोगों का समर्थन कर रहे हैं और पीएम मोदी को कोसते हैं। ये लोग देश में मानवता के दुश्मन हैं। उन्‍होंने जोर देकर कहा, 'हमें सख्त होने की जरूरत है, क्योंकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जीत हासिल करने के लिए यह आवश्‍यक है।'

इसे भी पढ़ें : 

लालू के लाल बोले : बिहार के लोग 'लालटेन' जलाएंगे, मोदी ने दिया ऐसे रिएक्शन​

सचिन तेंदुलकर ने किया खुलासा, पीएम नरेंद्र मोदी से इन मद्दों को लेकर हुई थी चर्चा

Advertisement
Back to Top