कांग्रेस ने मोदी के 9 मिनट वाले अपील को 'बकवास' बताया

Congress Slams PM Modi on His 9 Minute Appeal on 5th April  - Sakshi Samachar

बकवास है  मोमबत्ती बजाओ नया थाली बजाओ की अपील

जिम्मेदारी से भाग रही सरकार

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीये, टॉर्च, कैंडल और यहां तक की मोबाइल के फ्लैश लाइट को जलाने की अपील को कांग्रेस ने महज एक 'बकवास' बताया है। प्रधानमंत्री ने लोगों से यह अपील कोरोनावायरस से लड़ने के जज्बे और संकट की इस घड़ी में सामूहिकता का प्रदर्शन करने के लिए की है। 

पार्टी ने इसके अलावा सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि सरकार ने लोगों की समस्याओं खासकर के प्रवासी मजदूरों के लिए कोई उपाय नहीं सुझाये, जोकि जवाबदेही से भागना है। कांग्रेस के नेता बी.के. हरिप्रसाद ने कहा, " मोमबत्ती बजाओ नया थाली बजाओ है! पूरी तरह बकवास!" उन्होंने कहा, "प्रवासी मजदूरों या फिर सैकड़ों किलोमीटर चलने वालों के लिए कोई उपाय नहीं सुझाये गए।" हरिप्रसाद ने कहा, "सरकार ने कोविड से लड़ने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में एक शब्द नहीं बोला,जोकि पूरी तरह जवाबदेही से भागना है।"

इसे भी पढ़ें : 

कोरोना के खिलाफ जंग में बेहद अहम साबित होगा 9 मिनट, जानिए क्यों पीएम ने की यह अपील
प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को कोरोनावायरससे लड़ने के लिए देश में सकरात्मक माहौल बनाने के लिए संदेश दिया और लोगों से पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट तक मोमबत्ती या दीये जलाने की अपील की है। इससे पहले प्रधानमंत्री ने लोगों से जनता कर्फ्यू की भी अपील की थी, जिसका लोगों ने व्यापक समर्थन किया था।

Advertisement
Back to Top