मोदी सरकार की दूसरी पारी को एक साल पूरे होने पर कुछ इस तरह होगा जश्न

Celebration on completing one year of the Modi government part 2 will be like this - Sakshi Samachar

23 मई 2019 में लोकसभा चुनाव के आए थे नतीजे 

30 मई को मोदी सरकार पार्ट 2 को एक साल होंगे पूरे

नई दिल्ली : कोरोना वायरस महामारी के बावजूद नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पूरे देश में अभियान चलाएगी। हालांकि बीजेपी महामारी को देखते हुए इस अभियान को डिजिटल माध्यम से ही चालएगी। पार्टी केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में जन जन को बताने का अभियान चलाएगी।

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित भी करेंगे। जेपी नड्डा का यह संबोधन फेसबुक लाइव के जरिये होगा। हर स्तर पर वर्चुअल तरीक़े से रैली का भी आयोजन किया जाएगा। असल में, मोदी सरकार और बीजेपी को इस महीने सत्ता में दोबारा आए एक साल हो रहे हैं। मगर कोरोना संकट को लेकर अभी तक यह साफ नहीं था कि बीजेपी पहली वर्षगांठ को कैसे मनाएगी।

मोदी सरकार की 2019 में सत्ता में दोबारा वापसी को 30 मई को एक साल पूरा हो जाएगा। 2014 से ही जब मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे, तब से ही बीजेपी और सरकार वर्षगांठ के मौके पर अपनी उपलब्धियों को लोगों को बताती रही है।

यह भी पढें : योगी आदित्यनाथ की पहल पर राज ठाकरे का जवाब, याद करा रही है 2008 की तनातनी​

बता दें कि 23 मई 2019 में लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे। प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई थी। नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बने थे। 30 मई को मोदी सरकार पार्ट 2 का एक साल का कार्यकाल पूरा हो जाएगा। एक साल में मोदी सरकार ने कई कठिन निर्णय लिए।

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की एनडीए सरकार 30 मई को अपने दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा कर रही है, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इस अवसर पर न कोई समारोह आयोजित किया जाएगा और न ही कार्यकर्ताओं का कोई सम्मेलन होगा। पार्टी सिर्फ डिजिटल माध्यम से ही सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करेगी।

यह भी पढें : ये लीजिए, अब भाजपा विधायक ने ही कोरोना को महामारी मानने से किया इनकार, कहा- डरने की नहीं जरूरत​

Advertisement
Back to Top