ये हैं भाजपा की कर्मठ नेता, दीया जलाने को बोला तो चलाने लगीं गोली, देखिए Video

BJP District Woman President manju Tiwari Firing After Light tha Lamp in Balrampur UP - Sakshi Samachar

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी का वीडियो वायरल

दीया जलाने के बाद पति की रिवॉल्वर से की हवाई फायरिंग

फायरिंग करते बनवाया वीडियो और सोशल साइट पर कर दिया शेयर

बलरामपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए जब पूरा देश दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता का सन्देश दे रहा था, उसी वक्त भाजपा की नेता खुलेआम फायरिंग कर रही थीं। पीएम मोदी की अपील की धज्जियां उड़ाते हुए भाजपा नेता मंजू तिवारी ने रिवॉल्वर से फायरिंग की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले का है। जिले में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने दीये जलाने के बाद फायरिंग की। फायरिंग के बाद मंजू तिवारी ने इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, घर में दीये जलाने के बाद मंजू तिवारी अतिउत्साह में आ गईं और घर में रखी पति ओमप्रकाश तिवारी की लाइसेंसी रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग करने लगीं। फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक पर अपलोड भी कर दिया। 

वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए। यह वीडियो अब वायरल हो गया है। इन नेताओं को देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि इन्हें न तो पीएम मोदी की अपील से कोई मतलब है और न ही किसी की जान से। 

तेलंगाना में भी भाजपा विधायक ने निकाला मशाल जुलूस 

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने रात नौ बजते ही दीया, मोमबत्ती की जगह मशाल जला लिया और सड़क पर उतर आए। उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद थे, जो लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए सड़कों पर नारेबाजी करने लगे।

यह भी पढ़ें : 

भाजपा विधायक ने एक बार फिर नहीं मानी पीएम की बात, मशाल जुलूस निकालकर उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां

राजा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मशाल जुलूस निकाला और गो बैक चीनी वायरस के नारे भी लगाए। वह कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में इतने उत्साहित हो गए कि पीएम मोदी की अपील को भी नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए सड़क पर कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी की।

Advertisement
Back to Top