बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : नाराज चिराग पासवान को मनाने उनके घर पहुंचे भाजपा सांसद भूपेंद्र यादव

Bihar Assembly Election 2020: BJP MP Bhupendra Yadav is trying to convince angry Chirag Paswan - Sakshi Samachar

पटना : पिछले कुछ दिनों से बिहार विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर दिए गए अपने बयानों से लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान चर्चा में बने हुए हैं। इस दौरान चर्चा का विषय चिराग पासवान की नाराजगी है, जिसे लेकर यह अटकलें लगाई जाने लगी थी कि बिहार चुनाव के बाद एनडीए की तस्वीर भी बदली हुई दिख सकती है। माहौल को भांपते हुए आज चिराग को मनाने के लिए बिहार भाजपा प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव उनके आवास पर पहुंचे।

गौरतलब है कि रविवार को दिल्ली में दोनों नेताओं की मुलाकात लगभग घंटे भर चली। उल्लेखनीय है कि शनिवार को चिराग पासवान ने बयान दिया था कि लोजपा किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार है और उन्होंने यह भी कहा था कि एनडीए का नया स्वरूप बन सकता है।

चिराग के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा का विषय हो गया कि लोजपा कोई हैरान करने वाले फैसला ले सकती है। चिराग के इस बयान के बाद एनडीए में सब कुछ सामान्य नहीं होने की भी चर्चा होने लगी। इसी चर्चा पर विराम लगाने के लिए भूपेंद्र उनसे मिलने पहुंचे। सूत्रों के अनुसार चिराग को आश्वस्त किया गया है कि गठबंधन में उन्हें समुचित भागीदारी दी जाएगी। सीटों के अंतिम बंटवारे के समय सभी दलों के वरीय नेताओं से बातचीत कर ही अंतिम फैसला होगा।

यह भी पढें : राहुल की देशभक्ति पर प्रश्नचिन्ह : प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- विदेशी महिला से पैदा हुआ राष्ट्रवादी नहीं

नीतीश की पहली पसंद बन सकते हैं जीतन राम मांझी, LJP को दरकिनार करने की है नीतीश की तैयारी..!

वहीं, भीतरखाने की चर्चा के अनुसार लोजपा को एनडीए में 30 से 35 सीटें देने की ही बात चल रही है जबकि लोजपा का दावा है कि जिन 42 सीटों पर गत चुनाव में लोजपा उम्मीदवार मैदान में थे उससे कम पर बात कैसे हो सकती है। साथ ही, पशुपति कुमार पारस की जगह एक एमएलसी सीट पर भी पार्टी ने दावा किया था।

चिराग ने कहा कि जल्द विधान सभा के स्तर पर डिजिटल रैली और प्रदेश स्तर पर वर्चूअल तरीके से रैली की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष प्रिन्स राज के साथ प्रधान महासचिव जनाब शाहनवाज कैफिी व प्रदेश युवा अध्यक्ष सांसद चंदन सिंह महिला प्रदेश अध्यक्ष वीणा देवी और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी और दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बीनू मौजूद थे।

Advertisement
Back to Top