भीम आर्मी चीफ- बुलंदशहर में मेरे काफिले पर कायराना तरीके से गोली चलाई गई

Bhimn army chief chandrashekhar alleged that his convoy was attacked in Bulandshahr Uttar Pradesh - Sakshi Samachar

काफिले पर हमले की जानकारी से SSP का इंकार

यूपी में 7 सीटों पर उपचुनाव 

हाजी यामीन बुलंदशर से उम्मीदवार

बुलंदशहर : भीम आर्मी प्रमुख ने बुलंदशहर में उनके काफिले पर हमला हुआ है, गोलीबारी की गई है। इसे लेकर चंद्रशेखर ने देर रात ट्वीट कर विपक्षी दलों पर निशाना साधा। साथ ही लिखा कि विपक्षी दलों ने बुलंदशहर चुनाव के हमारे उम्मीदवार को डराया। वो माहौल को जहरीला नहीं होने देंगे।

काफिले पर हमले का दावा 
बताया जा रहा है कि बुलंदशहर जिले में एक रैली को संबोधित करके लौट रहे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर के काफिले पर रविवार की देर रात कथित तौर पर हमला हुआ। आजाद ने कहा कि उनके काफिले पर गोलीबारी की गई।

'विपक्ष की कारयाना हरकत'

चंद्रशेखर आजाद ने रविवार की देर रात ट्वीट किया, "विपक्षी दलों ने बुलंदशहर चुनाव के हमारे उम्मीदवार को डराया। आज की रैली के बाद मेरे काफिले पर कायराना तरीके से गोली चलाई गई। यह उनकी हताशा को दर्शाता है .. वे माहौल को जहरीला बनाना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।"

आजाद ने कहा कि उनके काफिले पर तब गोली चली जब उनकी आजाद समाज पार्टी के सदस्य आगामी उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। ये स्पष्ट नहीं है कि भीम सेना प्रमुख खुद घटना के समय मौजूद थे या नहीं। ये घटना 3 नवंबर को बुलंदशहर उपचुनाव से पहले हुई है।

एसएसपी ने किया इंकार

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने चंद्रशेखर के काफिले पर हमला होने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम के उम्मीदवारों से जुड़े कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने की जानकारी मिली है। अभी चंद्रशेखर के काफिले पर हमले की रिपोर्ट की पुष्टि होनी बाकी है।

इसे भी पढ़ें : 

हाथरस : पीड़ित परिवार के लिए चंद्रशेखर ने की Y सिक्योरिटी की मांग, कहा'...नहीं तो अपने घर ले जाऊंगा'

उत्तर प्रदेश में 7 सीटों में हो रहे उपचुनाव में बुलंदशहर सीट भी शामिल है, इसी के साथ भीम आर्मी अपनी राजनीतिक शुरुआत करने जा रही है। बुलंदशहर से चंद्र शेखर ने हाजी यामीन को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top