ओवैसी ने भाजपा से मांगा ओल्ड सिटी में रहने वाले 100 पाकिस्तानियों के नाम, निशाने पर मोदी व अमित शाह भी

Asaduddin Owaisi Asked Name of 100 Pakistani Living in Old Hyderabad City  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : ग्रेटर हैदराबद नगर निकाय चुनाव (GHMC Election) में पाकिस्तानी और रोहिंग्याओं को लेकर भाजपा व सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  में राजनीति तेज हो गई है। एआईएमआईएम (AIMIM) के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर हैदराबाद के ओल्ड सिटी में पाकिस्तानी हैं तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं। साथ ही ओवैसी ने कहा है कि भाजपा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यहां पर लाना चाहिए। 

असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को सबंधित करते हुए कहा कि अगर  हैदराबाद के ओल्ड सिटी में पाकिस्तानी हैं तो इसके लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह जिम्मेदार हैं। यह उनकी विफलता है। उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि क्या वे सो रहे थे, जब पाकिस्तानी यहां आ रहे थे। मैंने यह नहीं कहा, मैं तो जानता भी नहीं। अगर आप जानते हैं तो मुझे कल तक 100 पाकिस्तानियों के नाम दीजिए जो ओल्ड सिटी में रह रहे हैं।

आप को बता दें कि हाल ही में भाजपा नेता बंदी संजय ने कहा था कि टीआरएस और एआईएमआईएम रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद से जीएचएमसी चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं। यह चुनाव पाकिस्तान, अफगानिस्तान और रोहिंग्या से वोटर्स के बगैर होना चाहिए। एक बार हम चुनाव जीत जाएंगे तो ओल्ड सिटी पर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। इसके बाद से दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर आग उगलने का काम कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

ओवैसी का भाजपा का चैलेंज, हैदराबाद में बिना पाकिस्तान और आतंकी बोले जीतकर दिखाओ चुनाव

GHMC Elections 2020 : बंडी संजय का बयान 'पुराने हैदराबाद पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक'

Advertisement
Back to Top