लालू परिवार के बाद अब पटना की सड़कों पर लगे नीतीश और मोदी पर निशाना साधते पोस्टर

After the Lalu family, now posters targeting Nitish and Modi on the streets of Patna - Sakshi Samachar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना

नीतीश कुमार के डीएनए में ही गड़बड़

पोस्टर में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तो प्रारंभ है ही, इसके अलावा राजनीतिक दल एक-दूसरे पर 'हमला' करने के लिए पोस्टर का भी सहारा ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना

पटना की सड़कों के किनारे बुधवार को कई पोस्टर लगाए गए हैं, जो आने-जाने वाले लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। यह पोस्टर किसने लगाया है, इसका उल्लेख तो इस पोस्टर में नहीं किया गया है, लेकिन इस पोस्टर के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है।

नीतीश कुमार के डीएनए में ही गड़बड़

पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर है। पोस्टर में प्रधानमंत्री को यह कहते दिखाया गया है, नीतीश कुमार के डीएनए में ही गड़बड़ है। मारते रहे पलटी, नीतीश की हर बात कच्ची।''

पोस्टर में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर

इसके अलावा एक और पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर है, जिसमें बिहार की जनता को यह बोलते हुए दिखाया गया है कि भाजपा को तो बिहार की जनता विपक्ष में बैठाई थी, फिर आप सत्ता में कैसे पहुंच गए।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले सत्ता पक्ष के समर्थन में लगाए गए पोस्टरों में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार को बिहार पर भार बताते हुए तंज कसा गया था।
-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top