कभी न करें यह गलती, शादीशुदा को डेट करके आप कभी नहीं रह पाएंगे खुश, ये हैं 5 वजहें...

Never make this mistake, you will never be happy after dating a married person, 5 reasons - Sakshi Samachar

जिंदगी में आ जाएगा ठहराव

हमेशा महसूस होगा अकेलापन

जीवनसाथी को नहीं छोड़ेगा

यकीनन प्यार कभी भी सोच समझकर नहीं किया जाता। यह तो बस हो जाता है। अगर आप किसी शादीशुदा महिला या पुरुष को पसंद करते हैं तो बात को आगे बढ़ाने से पहले कुछ बातों पर जरूर गौर करें। एक्सपर्ट के मुताबिक कुछ ऐसे कारण हैं, जिनकी वजह से शादीशुदा लोगों के प्यार में पड़ने से बचना चाहिए। आइए, जानते हैं क्या हैं ये कारण—

1. आपकी जिंदगी में आ जाएगा ठहराव

आप भले ही अपने शादीशुदा पार्टनर के लिए सब कुछ दांव पर लगा दें पर वह आपके लिए ऐसा कुछ नहीं करेगा। भले ही वो व्यक्ति आपका बहुत ख्याल रखता हो पर इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आपका रिश्ता भी सार्थक हो। आपका रिश्ता कभी आगे नहीं बढ़ेगा और आप एक ठहराव या फिर फंसा हुआ महसूस करेंगे।

2. हमेशा महसूस होगा अकेलापन

जब आप किसी शादीशुदा पुरुष या महिला को डेट करते हैं तो दोनों एक साथ अच्छा समय साथ अवश्य गुजारते हैं, लेकिन जब आपको वास्तव में उनकी जरूरत होगी, तो वो आपके पास नहीं होंगे। आखिर उनके लिए अपना परिवार पहली प्राथमिकता होगी। और आप रिश्ते में होने के बावजूद अकेला महसूस करेंगे।

3. जीवनसाथी को नहीं छोड़ेगा

एक बात जो आपको हमेशा ध्यान में रखनी चाहिए, वो ये है कि आप जिस शादीशुदा पुरुष या स्त्री के प्यार में हैं, वो शायद ही आपके लिए अपने जीवनसाथी को छोड़ेगा! भले ही आपके साथ उन्हें अच्छा लगता हो, पर दुनिया की नजरों में वही उसका परिवार है और वो अपने परिवार को लेकर कभी समझौता नहीं करेगा।

4. रिश्ते का सुखद अंत जरूरी नहीं

ऐसे रिश्ते के सुखद अंत की उम्मीद कभी न करें, जो बेवफाई की नींव पर बना हो। ऐसा रिश्ता बहुत कड़वाहट के साथ खत्म हो सकता है। हो सकता है कि आप इससे बुरी तरह टूट जाएं।

5. आपको भी मिल सकता है धोखा

अगर कभी ऐसा मौका मिले भी कि वो आपके साथ रहने के लिए अपने जीवनसाथी को छोड़ दें तो भी इस बात पर कभी यकीन न करें कि वो आपको धोखा नहीं देंगे। जिस तरह अपने जीवनसाथी को धोखा देते हुए उन्होंने आपके साथ रिश्ते की शुरुआत की, वही चीज आपके साथ भी हो सकती है।

उम्मीद करती हूं कि अगर आप ऐसा कुछ सोच भी रहे होंगे, तो अब बिल्कुल भी नहीं करेंगे।

Advertisement
Back to Top