टीना डाबी के तलाक की वजह जानना चाहते है ये दो देश, गूगल पर कर रहे सर्च

tina dabi athar aamir divorce reason is being search in muslim countries  - Sakshi Samachar

साल 2015 में टीना डाबी ने UPSC टॉप किया

टीना डाबी और अतहर ने अप्रैल 2018 में शादी की

जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी

हैदराबाद : साल 2015 में यूपीएससी की टॉपर रही टीना डाबी(Tina Dabi) की शादी मीडिया में काफी चर्चा में रही थी। लेकिन उससे कही ज्यादा चर्चा टीना और अतहर के तलाक की हो रही है। लोगों के मन में सवाल है कि आखिर टीना डाबी और अतहर तलाक(Divorce) क्यों लेना चाहते हैं ? इस सवाल देश ही नहीं विदेश खासकर मुस्लिम देशों के लोग गूगल पर लगातार सर्च कर रहे हैं। 

IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर ने जयपुर(Jaipur) की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है। दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी। अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं। खबर मीडिया में आने के बाद से लोगों में तलाक की वजह जानने की उत्सुकता बन गई है।

ऐतराजों के बीच रचाई थी शादी 
टीना और अतहर के बीच अनबन और इसकी परिणति तलाक तक पहुंच जाने को लेकर जहां कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर टीना डाबी को ट्रोल किया है, वहीं अधि‍कतर लोगों के जेहन में यही सवाल है कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि कभी सारी सामाजिक बंदिशें तोड़कर एक-दूजे के होने वाले टीना और अतहर ने अलग होने का फैसला ले लिया। लोग ये जानना चाहते हैं और इसके लिए माध्‍यम उन्‍होंने गूगल को बनाया है।

सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। अतहर ने भी साल 2015 में ही सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को दोनों की मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। 

टीना डाबी ने जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान के साथ साल 2018 में शादी की थी। उस समय यूपीएससी टॉपर की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी के फैसले पर हिंदू महासभा ने ऐतराज जताया था और इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था। 

विदेशों में भी हो रहा सर्च
प्यार से शादी की गाड़ी तलाक पह पहुंच जाने की बात लोगों के गले उतर नहीं रही है। बहुत से लोग दोनों के तलाक की वजह जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या हुआ है? टीना और अतहर ने आखिर तलाक का फैसला क्‍यों लिया। इस बारे में सिर्फ देश में नहीं, विदेशों में भी खूब सर्च किया जा रहा है।

खासतौर पर मुस्लिम देशों में इसे लेकर सबसे अधिक सर्च किया जा रहा है। टीना डाबी और अतहर आमिर के बीच तलाक की खबर सबसे ज्‍यादा संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) में सर्च की गई तो पाकिस्तान इसके बाद दूसरे नंबर पर रहा। वहीं, देश में सबसे अधिक कश्‍मीर में इस बारे में सर्च किया गया है, जहां से अतहर ताल्‍लुक रखते हैं। 

कश्‍मीर में लोग गूगल सर्च कर ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि टीना और अतहर के बीच तलाक की वजह आखिर क्‍या है। लोग तलाक की खबर के साथ-साथ उसकी वजह भी तलाशने की कोशिश इंटरनेट पर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

दो साल में ही टूट के कगार पर पहुंची IAS टॉपर टीना डाबी की शादी, कोर्ट में फाइल की तलाक की अर्जी

अतहर अनंतनाग के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं। फिलहाल दोनों जयपुर में तैनात हैं। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top