शाहिद अफरीदी ने अलापा कश्मीर का राग, पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान !

Shahid Afridi disputed statement on kashmir and pm modi - Sakshi Samachar

शाहिद अफरीदी ने दिया विवादित बयान

पीएम मोदी को बताया डरपोक

कश्मीर पर भी अलापा राग

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व क्रकेटर शाहिद अफरीदी ने कश्मीर राग अलापा है, इसके साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पर भी विवादित बयान दिया है। फिल्मेकर अशोक पंडित और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने शाहिद अफरीदी का वीडियो साझा किया है। जिसमें शाहिद अफरीदी पीएम नरेन्द्र मोदी  के बारे में काफी कुछ बोलते दिखाई दे रहे हैं । यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें शाहिद अफरीदी एक जगह पर कुछ लोगों को संबोधित कर रहे है, और पीएम मोदी और कश्मीर पर विवादित बोल बोलते दिख रहे हैं । 

इस वीडियो में हांलाकि शाहिद ने बात कोरोना वायरस से शुरू की और फिर पीएम मोदी और कश्मीर पर बोलना शुरू कर देते हैं । यहां अफरीदी कश्मीर पर तो बोल ही रहे है वहीं पीएम मोदी पर भी काफी कुछ विवादित बोलते नजर आ रहे हैं । शाहिद अफरीदी ने वीडियो में कहा है कि है कि कोरोना से बड़ी बीमारी पीएम मोदी के दिमाग में है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि कश्मीर में लोगों के साथ जुल्म ढाया जा रहा है। जिसका जवाब पीएम मोदी को देना होगा । 

दोस्तों ये सुने पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफ़रीदी को ...बेग़ैरत मुल्क के नापाक इरादों को अवाम से साझा कर रहा है और भारत के PM मोदी जी के लिए झूठ बोल रहा है।
अफ़रीदी fondation में donation के लिए जो request कुछ भारतीय भाई कर रहे है ..वो भी इस foundation की असलियत देखें। pic.twitter.com/Kc6IXDd4Ta

शाहिद आफरीदी इतने पर ही नहीं रुके हैं, उन्होने पीएम मोदी को कहा कि वैसे तो वो बहुत बहादुर बनते हैं लेकिन बहुत बड़े डरपोक हैं । उन्होने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर में सात लाख फौजियों को तैनात कर रखा है, जितने कि पाकिस्तान की पूरी फौज में है।

उन्होने भीड़ को उकसाते हुए कहा कि शायद उन्हे नहीं पता कि पाकिस्तान की फौज के पीछे 22 करोड़ की पूरी फौज खड़ी है ।आपको बतादें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, इसके पहले भी वो इस तरह के बयान दे चुके हैं । 

इसे भी पढ़ें : 

कोरोना के साथ जीने को तैयार अमेरिका, जानिए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस बार क्या कहा ?

शाहिद अफरीदी ने कुछ दिन पहले भी एक बयान दिया जिसमें उन्होने आरोप लगाया था कि  “जब तक नरेन्द्र मोदी सत्ता में रहेंगे भारत से उन्हे कोई  सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं  मिलेगी "  उन्होने कहा था कि भारत और पाकिस्तान के रिलेशन सिर्फ एक इंसान के कारण बिगड़े हैं । 

Advertisement
Back to Top