पाकिस्तान में ऐसे हो रही कोरोना से लड़ने की तैयारी, कराची में 80 एकड़ में बना कब्रिस्तान

Pakistani News Anchor Funny Video Viral on Coronavirus - Sakshi Samachar

कोरोना से मरने वालों के लिए पाकिस्तान में कब्रिस्तान तैयार

दवा, इलाज की जगह कब्रिस्तान की व्यवस्था कर रही है इमरान सरकार

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर यूजर्स कर रहे तरह-तरह के कमेंट्स

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कहर से न सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि पूरा विश्व प्रभावित है। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। लेकिन भारत और पाकिस्तान में यहां भी साफ फर्क नजर आ रहा है। भारत जहां मरीजों के इलाज के लिए बड़े-बड़े होटल खाली करा रहा है, वहीं पाकिस्तान कब्रिस्तान का बंदोबस्त कर रहा है।

जी हां ये हम नहीं बल्कि पाकिस्तानी मीडिया की खबरों से बात सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में न्यूज एंकर ने कहा कि इमरान सरकार ने बड़ा बंदोबस्त करते हुए कराची में 80 एकड़ में कब्रिस्तान का इंतजाम किया है, जहां कोरोना लोगों को दफनाया जाएगा।

पूरे वीडियो में कहीं भी इलाज और मरीजों के रखने की बात नहीं कही गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग पाकिस्तान की एक बार फिर खिंचाई करने लगे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में हो सकता है। तो कुछ ने कहा कि इलाज कराना इनके बस का है नहीं तो उतने की खर्च में कब्रिस्तान तैयार कर दिया।

यह भी पढ़ें : 

क्या बढ़ेगा 21 दिनों का लॉकडाउन ? जानिए सरकार का क्या है प्लान

खत्म करें कोरोना के संकट का अंधकार, 5 अप्रैल को रात नौ बजे जलाएं दीया : पीएम मोदी

तेजी से बढ़ रहे मामले
पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले शुक्रवार को 2,600 के पार पहुंच गए। दक्षिण एशिया में सबसे खराब हालात पाकिस्तान के हैं। यहां पर सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं। इसके पीछे वजह खराब स्वास्थ्य व्यवस्था और इमरान सरकार का रवैया बताया जा रहा है। पहले ही खराब अर्थव्यवस्था से जूझ रहा पाकिस्तान अब तक कोरोना की वजह से 30 अरब रुपये का नुकसान झेल चुका है।

Advertisement
Back to Top