एक साल के शेफ कोबे ने इंस्टाग्राम पर बिखेरी धूम, 14 लाख लोग बने फॉलोवर

 One-year chef Kobe splashes on Instagram, 1.4 million people become followers - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : 'शेफ कोबे' के नाम से मशहूर एक छोटे बच्चे ने खाता खोलने के चंद महीनों के भीतर ही इंस्टाग्राम पर 14 लाख से अधिक फॉलोअर्स बना लिए हैं। लॉकडाउन में नेटिजेंस इस छोटे बच्चे के वीडियो देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

इंस्टा हैंडल 'कोबे ईट्स' निश्चित रूप से बच्चे के माता-पिता द्वारा मैनेज किया जाता है, क्योंकि यह इंस्टा स्टार केवल एक साल का है। इसमें लिखा है कि 'शेफ कोबे' रसोई में खाना पकाना, खाना और तलाशना पसंद करता है। यह बटर चिकन और नान से लेकर मैक और चीज तक सभी प्रकार के व्यंजनों के लिए वीडियो ट्यूटोरियल देता है।

तीन दिन पहले पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मैंने अपनी मम्मी के साथ बटर चिकन और नान बनाया! उसने इसमें बहुत मदद की क्योंकि चूल्हे पर बहुत काम होता है। मैंने कुछ गलतियां कीं, लेकिन यह ठीक है, इसे बनाने में बहुत मजा आया!!! मैं विशेष रूप से उस हिस्से से प्यार करता था, जहां मैंने नान खाया था। मुझे यह बहुत पसंद है। मुझे नान बहुत पंसद है।" 

वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और इस पर 6,700 से अधिक टिप्पणियां मिलीं। एक फॉलोअर ने लिखा, "मुझे लगता है कि वह खुद को कभी नहीं चखता, जबकि वह बहुत प्यारा है और एक कैंडी की तरह है।" एक अन्य फॉलोअर ने इस बेबी शेफ से पूछा कि क्या वह कुछ इंडोनेशियन भोजन बना सकता है।

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की मां ने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करने के लिए रसोई में उसके वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया था। 'कोबे ईट्स' ने फरवरी के अंत में इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी और 15 अप्रैल तक इसके लगभग 200 फॉलोअर थे। और फिर यह अचानक मशहूर हो गया।
-आईएएनएस

यह भी पढें : लॉकडाउन में जिस मजबूर युवती का पेट भरा, प्रेम में पड़कर उसे ही बना लिया जीवनसंगिनी​

यह भी पढें : गर्मियों में यूं गुलाब की चाय पीयें और सेहतमंद रहें, बढ़ाएं अपनी इम्यूनिटी​

Advertisement
Back to Top