किचन में सफाई के दौरान सिंक से निकला दुनिया का सबसे जहरीला सांप

 Man Washing Dishes found Deadly Eastern Brown Snake in Kitchen in Australia - Sakshi Samachar

कैनबरा : कई बार हमारे साथ अनचाही घटनाएं घटती हैं। ऑस्ट्रेलिया स्थित क्वीन्सलैंड के माइकल हिल्लीयार्ड ने  उनके साथ घटी घटना को वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर साझा किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक माइकल रोजाना की तरह अपने किचन में खाना पकाने के बाद बरतन मांझने के मन बनाया। जब वह टैप खोलकर बरतन मांझना शुरू किया तभी सिंक में एक सांप दिखा। वह तुरंत स्नैकगार्ड्स को इसकी सूचना देकर सिंक में उधर-इधर घूमते सांप को अपने कैमरे में कैद किया और बाद में वीडियो को यह लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया,' भगवान का शुक्र है कि सांप ने मुझे कुछ नहीं किया।'  वर्तमान में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को होते देख नेटिजन्स आश्चर्य व्यक्त करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर यह जहरीला सांप किचन में पहुंचा कैसे?

इसे भी पढ़ें : 

...जब घर से निकले एक के बाद एक 60 से ज्यादा सांप, 80 से ज्यादा अंडे भी मिले

अगर वह सांप डंस लेता तो माइकिल किचन में खाना पकाने के लिए दोबारा कभी नहीं पहुंचता। माइकल के किचन में दिखा सांप दूनिया की सबसे जहरीला सांप 'ईस्टर्न ब्राउन' है। अगर सांप काट लिया तो आदमी को जान बचने की उम्मीद छोड़ देनी चाहिए। ऑस्ट्रेलिया में प्रति वर्ष इस सांप के डंसने से कई लोगों की जानें जाती हैं।

Advertisement
Back to Top