पानीपत में व्यापारी ने की पूरे परिवार की हत्या, खुद भी गोली मार कर दी जान

Man suicides after killing 3 family members in Panipat - Sakshi Samachar

पानीपत में व्यापारी ने की पूरे परिवार की हत्या

खुद भी गोली मारकर दी जान

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

पानीपत : हरियाणा के पानीपत शहर में एक 36 वर्षीय किराना विक्रेता ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को मारने के बाद खुद को गोली मार ली। पुलिस ने बताया कि मृतक ने परिवार को और खुद को मारने के लिए अपनी लाइसेंसी पिस्तौल का इस्तेमाल किया।
मृतकों में उनकी आठ साल की बेटी और पांच साल का बेटा शामिल है। यह घटना राज नगर इलाके में हुई। पुलिस को संदेह है कि इस घटना के पीछे पारिवारिक विवाद कारण था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गयी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है, और अगली कार्रवाई में जुट गयी है ।पुलिस आस पास के लोगों से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। लेकििन इस बारे में पड़ोसी भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। लॉकडाउन के चलते किराना व्यापारी पिछले कुछ दिनों से घर पर ही था। जिसके चलते उसका किसी से संपर्क नहीं हो रहा था। अब पुलिस परिवार के फोन रिकॉर्ड्स को खंगालने में जुटी है, जिससे कुछ सुराग लग पाए। 

इसे भी पढ़ें :

जेल तोड़ कर भागे 80 कैदी , ईरान में बढ़ी मुश्किल, अब तक 2,378 मौतें

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी कोई सुसाइड लेटर भी नहीं मिला है। जिसके चलते पुलिस भी पूरे मामले पर खुल कर कुछ नहीं कह रही है। माना जा रहा है कि जल्द हीं पुलिस इस घटना की तहतक पहुंच सकेगी। 

Advertisement
Back to Top