ये है दुनिया का सबसे महंगा हैंडबैग, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Italian brand boarini milanesi launched World most expensive Handbag - Sakshi Samachar

हैदराबाद : आपको जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म का 'भगवती' याद है। 12,000 यूरो की कीमत (हर्मीस केली) का हैंडबैग (Handbag) जो अर्जुन फिल्म में कबीर की मंगेतर के लिए खरीददता है। लगता है अब दुनिया में एक बैग है जिसने कीमत के मामले में भगवती को भी पीछे छोड़ दिया है। हाल ही में एक हैंडबैग लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। इस बैग(Bag) की कीमत किसी को भी हैरान कर सकती है। इटैलियन (Italian) कंपनी के बनाए इस बैग की कीमत लगभग 53 करोड़ रुपये है। 

इटली के एक लग्जरी ब्रांड ने दुनिया का सबसे महंगा बैग तैयार किया है। इटैलियन लग्जरी ब्रांड बोरिनी मिलनेसी (Boarini Milanesi) की ओर से लॉन्च किए गए, बैग के एक वीडियो ने अब लोगों में हलचल मचा दी है। हैंडबैग के बारे में कंपनी के ब्रांड ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने लिखा है कि इसकी कीमत "6 मिलियन यूरो" है। अगर इसे भारतीय मुद्रा में बदला जाए तो ये लगभग 53 करोड़ रुपये होगी। 

समुद्र प्रदूषण के बारे में जागरूकता 
इस बैग को समुद्र बचाने के जागरूकता अभियान के तहत बनाया गया है। बोरिनी मिलनेसी ने इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक बयान में लिखा कि समुद्र की रक्षा और जागरूकता बढ़ाने के लिए हमें अपने बैग का अनावरण करने पर गर्व है। ब्रांड ने बैग के बारे में लिखते हुए बताया कि "इस बैग की सेल से 800 हजार यूरो की आय समुद्रों की सफाई के लिए दान की जाएगी।

हीरों से की गई है सजावट
दरअसल, लग्जरी इटैलियन ब्रांड बोरिनी मिलनेसी ने 6 मिलियन यूरो (लगभग 53 करोड़ रुपये) की लागत से बना दुनिया का सबसे महंगा बैग लॉन्च किया है। चमकदार दिखने वाले इस बैग में 130 कैरेट के हीरे और 10 सफेद सोने (White Gold) की तितलियों को जड़ा गया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो के माध्यम से इस बैग की खूबसूरती के बारे में दिखाया गया है। हल्के नीले दिखने वाले इस बैग में सोने की तितलियां भी लगाई गई हैं जो दिखने में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा इस बैग को बंद करने के लिए एक हुक भी लगाया गया है।

बता दें कि इटैलियन ब्रांड बोरिनी मिलनेसी बैग बनाने वाला ब्रांड है। कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई खूबसूरत बैग दिखाए गए हैं। वहां कई बैग्स की कीमतें भी बताई गई हैं। फिलहाल इस नए बैग की कीमत चर्चा में है।

Advertisement
Back to Top