कहीं आप भी तो नहीं कर रहे इस लड़की से चैट, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

Instagram Model Paige Woolen Disclose Cheater Boyfriends - Sakshi Samachar

मॉडल का नाम पेज वूलन है

इंस्टाग्राम के जरिए लोगों से करती हैं बात

वूलन मनचलों को सोशल मीडिया पर करती हैं बेनकाब

कैलिफोर्निया : अगर आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अनजान लड़कियों से दोस्ती करने का शौक रखते हैं तो हो जाइए सावधान, क्योंकि हो सकता है एक लड़की की वजह से आपकी पर्सनल लाइफ में मुश्किलें पैदा हो जाए। ये लड़की पहले तो मनचलों से दोस्ती करती है और फिर उसके बाद स्क्रीन शॉट शेयर करके सबके सामने उसकी पोल खोल देती है।

दरअसल कैलिफॉर्निया की एक इंस्टाग्राम मॉडल धोखेबाज पार्टनर्स को सबक सिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से युवकों को मैसेज करती है और उनका कैरेक्टर टेस्ट करती हैं। इन दिनों इस मॉडल की चर्चा जोरों पर है।

सोशल मीडिया के अनुसार, मॉडल का नाम पेज वूलन है, जिनका @dudesinthedm नाम से एक साइड अकाउंट भी है। इसके जरिए वह युवकों से बात करती हैं। इस बारे में वूलन बताती हैं कि उनसे चैट करने वाले ऐसे भी लोग हैं, जिनकी प्रोफाइल पिक में उनकी गर्लफ्रेंड साथ में हैं। वह उससे चैट करती हैं और फिर स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं, जिससे उस शख्स की हकीकत उसकी गर्लफ्रेंड या फिर पत्नी के सामने आ जाती है। 

पेज वूलन एक घटना का जिक्र करते हुए कहती हैं कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक व्यक्ति से कहा, 'आप बहुत क्यूट हो। अगर आप सिंगल हो तो मैं मिलने के बारे में सोच रही थी।' उस शख्स ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, 'हां, मैं सिंगल हूं. क्या आपके पास स्नैपचैट है ?'

इसी तरह एक और व्यक्ति ने खुद को सिंगल बताते हुए मॉडल के साथ फ्लर्ट किया, जबकि उसका अकाउंट गर्लफ्रेंड की तस्वीरों से भरा हुआ था। वूलन बताती हैं कि ऐसे लोगों से चैट करना बेहद चौंकाने वाला रहता है। वह साफ तौर पर झूठ बोलते हैं। हालांकि वूलन ने यह भी कहा कि चैट करने वाले सभी ऐसे नहीं थे। उनमें से कुछ ने या तो जवाब नहीं दिया या फिर अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बता दिया।

Advertisement
Back to Top