यहां भी धोखा ! चीन ने पाक को भेज दिये अंडरगारमेंट्स से बने मास्क, पढ़ें पूरी खबर

coronavirus china cheats pakistan sent masks made of undergarments after promising to send top quality masks - Sakshi Samachar

पाकिस्तान को चीन ने दिया धोखा

N-95 मास्क के नाम पर भेजा लगाया चूना

क्वालिटी मास्क के जगह भेजा अंडर गारमेंट्स से बना मास्क

पाकिस्तान में कोरोना का कहर : कोरोना की मार झेल रहे पाकिस्तान को चीन से बड़ा धोखा मिला है। धोखेबाज पर भरोसा करना पाकिस्तान को इस बार मंहगा पड़ सकता है। जी हां चीन ने उच्च क्वालिटी N-95 मास्क के नाम पर  पाकिस्तान को अंडर गारमेंट्स से बने मास्क भेज दिये हैं। पाकिस्तान के अस्पतालों में इन मास्क को देख कर वहां के डॉक्टर हैरान रह गये। जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा कि ये मास्क कोरोना रोकने में कारगर नहीं हो सकते हैं। इसके बाद पाकिस्तान सरकार की फजीहत हो रही है। 

पाकिस्तान में एक टीवी चैनल पर इस खबर को प्रसारित किया है।   चैनल ने आलोचना करते हुए कहा है कि चाइना ने कोरोना से लड़ाई में सहयोग का वादा किया था लेकिन अब इस बात की पोल खुल गयी है कि चीन पाकिस्तान का कितना बड़ मित्र देश है। 

अब सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान की जमकर किरकिरी हो रही है। लोग पाकिस्तान सरकार का जम कर मखौल उड़ा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तान को ये मास्क उपयोग नहीं करने चाहिये। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तान को इन्हे गिफ्ट समझ कर रख लेना चाहिये। 

इसे भी पढ़ें

केविन पीटरसन ने IPL- 13 पर क्या कहा ? पढ़ें पूरी खबर​

आपको बतादें कि पाकिस्तान ने बड़े पैमाने पर N-95 मास्क खरीदे थे ,लेकिन इन पैकेट्स को जब खोला गया तो जानकारी हुई कि ये तो अंडरगारमेंट्स से बने हुए हैं। फिलहाल पाकिस्तान सरकार की इस बारे में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

पाकिस्तान को उसके कथित मित्र देश ने मानवता बचाने की लड़ाई में बड़ा धोखा दिया है। लेकिन पाकिस्तान की सरकार को अभी भी शायद होश नहीं आएगा और वो अपने नागरिकों के मरने के लिये कब्रिस्तान की जमीन ही अलॉट कर के सब्र करेगा। लोगो मरते रहेंगे और पाकिस्तान सरकार अपनी उलूल-जुलूल दलीलें देती रहेगी । 

Advertisement
Back to Top