Burger King ने McDonald’s से ऑर्डर करने के लिए ग्राहकों से किया अनुरोध

Burger King urges customers to order from McDonald’s - Sakshi Samachar

अनुरोध के लिए लिया सोशल मीडिया का सहारा

मजाकिया पोस्ट पर समाप्त किया अपना अनुरोध

नई दिल्ली : ग्राहकों के लिए अमेरिकी फास्ट-फूड चेन बर्गर किंग की नवीनतम अपील ने दुनिया भर में कई लोगों के दिलों को जीत लिया है, जिसमें बर्गर किंग ने लोगों से मैकडॉनल्ड्स से ऑर्डर करने की अपील की है। साथ ही व्यवसायों पर कोरोना वायरस महामारी के प्रतिकूल प्रभाव की याद दिलाने के रूप में भी काम किया है।

बर्गर किंग ने हाल ही में अपने ग्राहकों से "मैकडॉनल्ड्स के ऑर्डर" के लिए आग्रह करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। काफी लंबे पोस्ट में, बर्गर किंग बताते हैं कि कैसे कोरोना वायरस महामारी और उसे रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन ने व्यवसायों को बर्बाद कर दिया है, जिसमें आतिथ्य क्षेत्र के लोग भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें : 

अमेरिका चुनाव : वोटिंग के बीच ट्रेंड हो रहा 'पनीर टिक्का', आखिर क्या हुआ ऐसा

बर्गर किंग यूके द्वारा साझा किए गए पोस्ट में आगे लिखा “हमने कभी नहीं सोचा था कि हम आपको ऐसा करने के लिए कहेंगे, लेकिन हजारों कर्मचारियों को नियुक्त करने वाले रेस्तरां को इस समय वास्तव में आपके समर्थन की आवश्यकता है। इसलिए, यदि आप मदद करना चाहते हैं, तो होम डिलीवरी, टेकअवे या ड्राइव थ्रू के माध्यम से स्वादिष्ट भोजन का सेवन करें। ” पोस्ट बर्गर किंग के साथ एक मजाकिया नोट पर समाप्त होता है, जिसमें कहा गया है कि "एक व्हॉपर मिलना हमेशा सबसे अच्छा होता है, लेकिन बिग मैक का आदेश देना भी ऐसी कोई बुरी बात नहीं है।"

Advertisement
Back to Top