मंगल के राशि परिवर्तन से इन तीन राशियों को होगा लाभ, बनेंगे काम

This Zodiac signs will be benefitted from mars transit  - Sakshi Samachar

जल्द ही मंगल करेंगे राशि परिवर्तन

इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत 

ज्योतिष में  किसी भी ग्रह के राशि परिवर्तन का बड़ा महत्व होता है और इसका असर कई राशियों पर पड़ता है। अब मंगल ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं इसका प्रभाव राशियों के साथ ही समाज पर भी पड़ेगा क्योंकि मंगल काफी बलवान ग्रह है। 

मंगल ग्रह 22 मार्च को राशि परिवर्तन करेंगे। ये शनि की राशि मकर में जा रहे हैं। जिन लोगों की कुंडली में मंगल कारक स्थिति में है उनके लिए यह फायदेमंद है, वहीं जिनकी राशि में मंगल नकारात्मक स्थान पर बैठा है उनके लिए यह थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है।
 
सबसे पहले 14 मार्च को सूर्य ने अपनी राशि बदली । अभी सूर्य मीन राशि में हैं। इसके अलावा बुध ग्रह 10 मार्च को मार्गी हो गया है, वहीं शनि ग्रह और राहु केतु ग्रह भी जल्द ही अपनी राशि बदलेंगे। 

मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन का असर 

मंगल ग्रह 22 मार्च से राशि बदलने के बाद 4 मई तक मकर राशि में रहेंगे, इसके बाद वो राशि बदलेंगे। 4 मई के बाद मंगल ग्रह मकर राशि से मेष राशि में जाएंगे। फिलहाल 22 मार्च को हो रहे राशि परिवर्तन से सिर्फ 3 राशि के लोगों के लिए अच्छी स्थिति बनती दिख रही है।

इन तीन राशियों के लिए लाभदायक है मंगल का राशि परिवर्तन 

 सिंह, वृश्चिक और मीन राशि के लिए लाभदायक है मंगल का राशि परिवर्तन । 

-ज्योतिषियों की मानें तो सिंह राशि के लोगों की धन की स्थिति में सुधार होगा, वहीं इस राशि के लोग जो काम करेंगे उसमें वे विजय का परचम लहराएंगे। किसी से तर्क वितर्क में भी इसी राशि के लोगों को विजय मिलेगी। 

-वहीं बात करें वृश्चिक राशि की तो इस राशि के लोगों को अचानक धन लाभ होगा। इस राशि के लोगों को भी जिस काम में हाथ लगाएंगे सफलता मिलेगी। 

- मीन राशि के लोगों को पढ़ाई- लिखाई से धन प्राप्त होगा, इसके अलावा इस राशि के लोगों को शुभ समाचार की प्राप्ति भी होगी। 

बृहस्पति का भी होगा राशि परिवर्तन

इसी महीने नवरात्रि में गुरु यानी बृहस्पति भी राशि बदलेंगे। अभी गुरु धनु राशि में हैं, इसके बाद अब ये 29 मार्च से मकर राशि में प्रवेश करेंगे। 

महीने के अंत में शुक्र ग्रह बदलेंगे राशि 

नवरात्रि में शुक्र ग्रह भी राशि बदलेंगे। 28 मार्च को शुक्र राशि बदलकर मेष से वृष राशि में प्रवेश करेगा।

Advertisement
Back to Top