इन सात राशियों को सफलता दिलाएगा गुरुवार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

Daily horoscope of 9 april 2020 - Sakshi Samachar

धनु, सिंह व कन्या के लिए बढिया रहेगा दिन

तुला, वृश्चिक व कुंभ रहें सावधान 

मेष - आज आपको स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। दांपत्य जीवन के लिहाज से आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। यदि आप किसी प्रेम जीवन में हैं तो आज अपने मन की बात अपने प्रिय से करेंगे। परिवार का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा और आपको किसी से कोई शिकायत नहीं होगी। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे।

वृष -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिनमान कमजोर रहेगा और आपकी आपके जीवनसाथी के साथ झड़प हो सकती है। अपने प्रिय के साथ कुछ प्यार भरे पल बिताने का मौका मिलेगा। काम के सिलसिले में दिन आपके पक्ष में रहेगा और आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा।इससे कामों में सफलता मिलेगी। 

मिथुन -आज का दिन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। पारिवारिक माहौल भी बढ़िया रहेगा और आप परिवार की जरूरतों को पूरा करने की दिशा में प्रयास करेंगे। दांपत्य जीवन में हल्का-फुल्का तनाव देखने को मिल सकता है लेकिन व्यापार के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपके काम की बात की जाए तो उसमें आपको आपकी मेहनत को बढ़ाना होगा।

कर्क -आज का दिन कई मायनों में आपके लिए बहुत खास रहने वाला है। स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। दांपत्य जीवन में चले आ रहे तनाव से मुक्ति मिलेगी। व्यापार में जबरदस्त नतीजे हासिल होंगे। यदि आप नौकरी करते हैं तो आज आपको अपना पूरा दिमाग अपने काम में लगाना पड़ेगा, तभी जाकर आपको कुछ अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन बढ़िया रहेगा। 

सिंह -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। काम के सिलसिले में आपके प्रयास रंग लाएंगे। आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। कुछ लोगों का नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है। व्यापार के सिलसिले में आप पूरी ताकत झोंक कर काम करेंगे जिससे सुखद नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिनमान थोड़ा कमजोर है  लेकिन शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। 

कन्या- आज का दिन सुखद नतीजे लेकर आएगा। आप अपने शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे और उनकी कोई भी चाल आपके सामने नहीं चल पाएगी। सुख पाने की इच्छा तीव्र होगी, इसलिए काफी खर्च भी करेंगे। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा, बीच-बीच में तनाव बढ़ सकता है उसकी वजह परिवार के किसी व्यक्ति की कड़वी जुबान हो सकती है। 

तुला -आज का दिन आपके लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। काम के सिलसिले में कहीं जाना पड़ सकता है जिससे परिवार के लिए किए जाने वाले काम लटक सकते हैं और परिवार वाले आपसे क्रोधित हो सकते हैं। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा और आपका रिश्ता मजबूत रहेगा। जीवनसाथी कोई खास बात करेगा, जो आपको बहुत पसंद आएगी। यदि आप प्रेम जीवन में हैं तो आपके रिश्ते में प्रेम बरकरार रहेगा। 

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा। परिवार में चल रही समस्याओं को सुलझाने में अपना अधिकांश समय लगाएंगे। काम के सिलसिले में भी आपको खूब ध्यान से और बहुत मेहनत से काम करना होगा। यदि व्यापार करते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा और इनकम में बढ़ोतरी होगी। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिनमान सामान्य रहेगा। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज का दिन थोड़ा सा कमजोर रह सकता है। 

धनु -आज का दिन आपके लिए सुखद एहसास लेकर आएगा। आपका पूरा ध्यान आपके काम पर होगा जिसकी वजह से शानदार नतीजे हासिल होंगे। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन बढ़िया रहेगा। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में भी आज खुशी भरे पल आएंगे। आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा और धार्मिक कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। 

मकर -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा।किसी महत्वपूर्ण नतीजे पर पहुंचेंगे। दांपत्य जीवन में सुखद नतीजे हासिल होंगे तथा प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज किसी लंबी यात्रा पर जाने की सोचेंगे। जीवन साथी को साथ लेकर जाएंगे। रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी। इनकम बढ़ेगी। खर्चों पर अंकुश लगेगा।

इसे भी पढ़ें : 

बुध ने कुंभ से मीन राशि में किया प्रवेश, इन चार राशियों को होगा फायदा बाकी रहें सावधान​

अपनी राशि के अनुसार देंगे पेड़-पौधों को पानी तो हो जाएंगे मालामाल, जानें आपको किस पेड़ से होगा लाभ​

कुंभ-आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आप बीमार पड़ सकते हैं। इनकम में गिरावट आ सकती है। व्यापार में अच्छे नतीजे मिलेंगे और कुछ माध्यमों से धन की आवक भी होगी। काम के सिलसिले में यदि नौकरी करते हैं तो ज्यादा मेहनत करनी जो लोग शादीशुदा जीवन में हैं, उनके लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है।

मीन -आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा।आपकी इनकम में जबरदस्त वृद्धि देखने को मिलेगी। केवल भाग्य के भरोसे बैठने के बजाय खुद मेहनत करेंगे तो बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे। नौकरी करते हैं तो आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा। दांपत्य जीवन में भी खुशियां आएंगी। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो प्रेम जीवन में भी सुखद नतीजे हासिल होंगे। व्यापार आपको धन प्रदान करेगा, जिससे आपका मन हर्षित होगा।

Advertisement
Back to Top