बुधवार को इन चार राशि वालों को मिलेगा गणेशजी का आशीर्वाद, बाकी रहें संभलकर

daily horoscope of 8 july 2020 - Sakshi Samachar

सिंह, कन्या और वृश्चिक के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मेष, वृषभ और मिथुन रहें सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। मानसिक चिंताओं में बढ़ोतरी होगी लेकिन काम के सिलसिले में आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। परिवार में खुशियां रहेंगी।

वृष -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन मानसिक तनाव आपके लिए काफी अधिक होगा। कुछ बेवजह की चिंताएं और अंजाना डर आपको परेशान करेगा। इनकम में गिरावट आ सकती है। खर्चे बढ़ेंगे। अनचाही यात्रा के योग बनेंगे। शादीशुदा जीवन खुशनुमा रहेगा। 

मिथुन -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, लेकिन आपका आत्मविश्वास काफी अधिक होने से कामों में सफलता मिल ही जाएगी। कुछ दिक्कतें जरूर रहेंगी। आपके अपने अड़चनें पैदा करेंगे। गृहस्थ जीवन चिंता ग्रस्त रहेगा। एक-दूसरे पर किसी बात को लेकर शक हो सकता है। सेहत सामान्य रहेगी।

कर्क -आपके लिए आज का दिन मानसिक चिंताओं से घिरा रहेगा। आपको अनेक चिंताएं रहेंगी जो आपकी सेहत पर भी असर डाल सकती हैं। इसलिए ज्यादा सोचने की आदत से बचें। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपको चुनौतियों की परवाह नहीं करनी चाहिए। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा।

सिंह -आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और कर्मठ बनेंगे। इसी वजह से आपको काम के सिलसिले में बेहद ही अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल भी खुशनुमा रहेगा। एक दूसरे के प्रति लगाव रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में एक दूसरे के प्रति गलत बर्ताव दिक्कतें पैदा कर सकता है। 

कन्या -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार की जिम्मेदारियों को निभाएंगे और पुराने खर्चे जो सिर पर चढ़े आ रहे हैं उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे। काम के सिलसिले में आप तेज बुद्धि से काम लेंगे। वह आपको अच्छे नतीजे प्रदान करेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत अच्छा रहेगा।

तुला -आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत में गिरावट आ सकती है और इनकम में भी कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। फिर भी आपका कोई काम नहीं रुकेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। जीवन साथी आपके साथ सहयोग करेगा। काम के सिलसिले में आज आपको अपने साथ काम करने वालों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा जिससे अच्छे नतीजे मिलेंगे।

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। संपत्ति खरीदने में सफलता मिल सकती है। इनकम में बढ़ोतरी होगी। धन की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार वालों को वक्त देंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी थोड़ी ईगो तो दिखाएगा लेकिन प्यार भी करेगा। 

धनु -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपका खुद पर आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपके खर्चों में कमी आएगी। इनकम भी बढ़ेगी जिससे आर्थिक स्थिति पर सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। काम के सिलसिले हुए आप मास्टरमाइंड बनेंगे और आपकी मेहनत आपको अच्छे फल प्रदान करेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बड़ी प्यारी मीठी बातों के साथ गुजरेगा। 

मकर -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। दिन की शुरुआत मानसिक चिन्ता और खर्चों के साथ होगी जो शाम होते-होते ठीक हो जाएंगी और आपका आप पर खुद पर आत्मविश्वास मजबूत होगा। काम के सिलसिले में आप काफी मेहनती रहेंगे और आपको आपकी मेहनत के अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा और शानदार रहेगा। एक दूसरे पर विश्वास जमेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ -आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। किसी बात को लेकर आप जिद्दी या अडियल रवैया अपना सकते हैं जिससे दिक्कतें बढ़ेंगी। गृहस्थ जीवन में खुशियों में कमी आएगी। एक दूसरे के साथ मतभेद बढ़ सकते हैं या उभर सकते हैं। कोई पुराना रिश्ता दोबारा शुरू हो सकता है। काम के सिलसिले में सुखद नतीजे मिलेंगे। आपको आपकी मेहनत के अनुसार अच्छा पद भी मिलेगा और फायदा भी।

मीन -आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। आप अपने काम में पूरा ध्यान दे पाएंगे जिससे काम से संबंधित अच्छे नतीजों हासिल होंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चे हल्के-फुल्के रहेंगे लेकिन फिर भी आप खुश रहेंगे। आपकी खुश मिजाजी आपके रिश्तो में नई जान फूंक देगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बहुत ही खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी घर परिवार के कार्य में आपकी मदद करेगा।

Advertisement
Back to Top