इन छह राशियों के लिए शुभ रहेगी हनुमान जयंती, जानें आपके लिए कैसा रहेगा बुधवार

Daily Horoscope of 8 april 2020 - Sakshi Samachar

वृषभ, सिंह व कर्क के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मेष, मिथुन व कुंभ रहे सावधान

मेष -आज आप काफी चिंता मग्न रहेंगे और इसलिए आपके जीवन में निराशा और सुस्ती रहेगी लेकिन संध्या होते होते आपकी उर्जा वापस लौट आएगी और खर्चों में कमी होगी तथा चिंताएं कम होंगी। काम के सिलसिले में अच्छा दिन रहेगा। आप काफी मेहनत करेंगे। परिवार में चला आ रहा तनाव कम होगा। शादीशुदा लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे।

वृष -आज आप काफी मीठा बोलेंगे, जिससे काफी लोगों को अपना बना लेंगे। आपके व्यक्तित्व में भी आकर्षण रहेगा। परिवार के बुजुर्गों से किसी बात को लेकर विचार-विमर्श करेंगे। किसी का बिगड़ा स्वास्थ्य भी आपकी चिंता का कारण रहेगा। इनकम ठीक रहेगी। परिवार के लोग आपका साथ देंगे। आपकी इनकम बढ़ाने में उनका योगदान होगा। शादीशुदा लोगों के लिए दिन कमजोर है।

मिथुन -आज आप अपने काम पर ज्यादा ध्यान देंगे, जिससे काम संबंधित अच्छे नतीजे मिलेंगे।आपको अपने काम में पूरी तरह से संलग्न हुआ देखकर आपके साथ काम करने वाले भी आपकी तारीफ करेंगे। परिवार का भी सपोर्ट मिलेगा। परिवार वाले काम बढ़ाने में आपकी योगदान करेंगे या व्यापार करते हैं तो बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। 

कर्क -आज आप अपने भाई बहनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। सेहत मजबूत रहेगी। कामों में सफलता मिलेगी। नौकरी में चली आ रही परेशानी से राहत मिलेगी। यदि व्यापार करते हैं तो नतीजे सुखद मिलेंगे। परिवार का माहौल भी बढ़िया होगा और आपकी इनकम भी अच्छी रहेगी।

सिंह -आज दोपहर तक आप काफी आत्मविश्वास से भरपूर होकर काम करेंगे लेकिन दोपहर बाद आपने जिन कामों का खाका तैयार किया है, उन्हें पूरा करने पर लग जाएंगे। इससे आपको सफलता मिलेगी। व्यापार में भी आज का दिन काफी फायदेमंद रहेगा। नौकरी के सिलसिले में आपको सुखद नतीजे मिलेंगे। सेहत थोड़ी कमजोर रहेगी। 

कन्या -आज संध्याकाल में आप किसी अच्छे भोजन का स्वाद चखेंगे, जिसकी आपको लंबे समय से चाहत थी। काम के सिलसिले में अपनी बुद्धि का पूरा इस्तेमाल करेंगे और अपनी व्यवहार कुशलता से सबको अपना मुरीद बना लेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा दिन रहेगा। व्यापार के लिहाज से भी दिन उन्नतिशील रहेगा। परिवार में कुछ समस्या रहेंगी लेकिन दांपत्य जीवन खुशनुमा बनेगा। 

तुला -आज आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत समय बिताएंगे और रिश्ते में आ रही दूरियों को कम करने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी को खुशी होगी और वह बढ़-चढ़कर काम करेंगे तो आपको भी खुश रखेंगे। परिवार में तनाव की बढ़ोतरी जारी रहेगी, जिस पर ध्यान देना जरूरी होगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक - भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा, जिससे घर बैठे ही बहुत दूर के काम भी आप आसानी से निपटा लेंगे। काम के सिलसिले में नतीजे सुखद होंगे। आपको कोई अच्छा जॉब ऑफर मिल सकता है। व्यापार के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। दांपत्य जीवन में भी प्रेम बढ़ेगा और परिवार भी तनाव से निकलकर शांति के पथ पर आगे बढ़ेगा। 

धनु-अपने काम को पूजा मानकर आप पूरा ध्यान उस पर लगाएंगे, जिससे बेहद ही अच्छे नतीजे आपको हासिल होंगे। अपने परिवार का भी पूरा ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए घरेलू खर्च करेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। यदि आप व्यापार करते हैं तो आज कोई घाटा उठाना पड़ सकता है।

मकर -आप आज धर्म-कर्म के कामों में लगेंगे। इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। परिवार के छोटों को साथ लेकर कोई योजना बनाएंगे। छोटी-छोटी बात पर आपको गुस्सा भी आ सकता है, इसलिए थोड़ी सावधानी बरतें। दांपत्य जीवन में स्थितियां उतार-चढ़ाव से भरी रहेंगी। नौकरी करने वालों के लिए दिन अच्छा है। अपने अच्छे व्यवहार से ही आप व्यापार में गति ले पाएंगे, इसलिए थोड़ा ध्यान दें।

इसे भी पढ़ें : 

हनुमान जयंती 2020 : इस बार शुभ योग में मनेगा हनुमान जन्मोत्सव, पूजा में बरतें ये सावधानियां

हनुमान जयंती 2020 : जानें आखिर क्यों भगवान शिव को लेना पड़ा हनुमान अवतार, क्या था इसका कारण

कुंभ -आज आप बेवजह की चिंताओं से परेशान रहेंगे। इससे आपका स्वास्थ्य भी गिरेगा और आप खुद को अशक्त महसूस करेंगे। काम में रुकावट आएगी और मन किसी भी काम में नहीं लगेगा लेकिन इसी समय में आपके घरवाले आपका साथ देंगे और आपको खुशियां भी देंगे। उनके साथ मिलने से आपको आत्मबल मिलेगा। इनकम अच्छी हो जाएगी। 

मीन -आज आप अपने जीवन साथी के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे और अपने मन की सभी बातों को उनसे जाहिर करेंगे, जिससे आपका रिश्ता बढ़िया बनेगा। यदि आप व्यापार करते हैं तो आज के दिन आपको चौगुनी उन्नति मिल सकती है, बस अपने काम को ठीक से करें। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। परिवार के छोटो से प्यार जाहिर करेंगे। 

Advertisement
Back to Top