इन चार राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित होगा मंगलवार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

Daily horoscope of 7 april 2020 - Sakshi Samachar

मिथुन, कर्क और सिंह के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मेष, वृषभ और धनु रहे सावधान

मेष -आज आपको अपने खर्चों से जूझना पड़ेगा क्योंकि यह काफी अधिक होंगे और उसके मुकाबले आपकी इनकम कम होगी। काम के सिलसिले में आपके दिमाग में कई बातें चलेंगी, जिससे काम पर बुरा असर पड़ेगा और आप तय समय में काम नहीं पूरा कर पाएंगे और आपको उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। परिवार का माहौल तनाव देगा।

वृष - आज आप अपने परिवार और संतान के प्रति काफी विचार वादी बनेंगे और उनके भविष्य के बारे में सोचेंगे। धन का निवेश करने के बारे में भी काफी संजीदगी से विचार करेंगे। इनकम अच्छी रहेगी। व्यापार में अच्छा लाभ होगा। शादीशुदा लोगों को आज अपने जीवनसाथी से अपने दिल की भावनाएं व्यक्त करने में और प्रेम जताने में सफलता मिलेगी। 

मिथुन -आज आप अपने परिवार पर ध्यान देंगे और घरेलू खर्चे करेंगे। सुख-सुविधाओं पर ज्यादा ध्यान देने की भी आपकी स्थिति रहेगी। काम के सिलसिले में आप मजबूत रहेंगे और अपने साथी कर्मचारियों से अच्छा व्यवहार करेंगे। आपकी सेहत कमजोर रहेगी और बीमार पड़ने के योग बनेंगे, इसलिए सावधानी बरतें। 

कर्क-आज आप अपने दोस्तों को याद करेंगे और पुराने दोस्तों से बातचीत करके अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे। कोई रिश्तेदार भी आपसे किसी बात को लेकर चर्चा कर सकता है। कुछ लोग विदेश जाने की प्लानिंग करेंगे आपकी इनकम अच्छी रहेगी। व्यापार में सुखद नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा जातकों के लिए अभी समय कमजोर है।

सिंह -आप अपने खान-पान और वस्त्रों पर धन खर्च करेंगे तथा परिवार की जिम्मेदारियों को समझते हुए उन्हें निभाएंगे। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के साथ कहीं घूमने जाने के योग बनेंगे लेकिन वह यात्रा अभी नहीं, कुछ समय बाद होगी। काम के सिलसिले में बेहद लगन शील होना पड़ेगा, वर्ना दिक्कत आएगी। 

कन्या -आप आज खुद पर पूरा ध्यान देंगे और इस वजह से नई खरीदारी भी करेंगे और काफी खर्च करेंगे। किसी महिला मित्र के कारण आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में चुनौतियां कम होंगी। परिवार वालों से दूर रहकर एकांत में समय बिताने के योग बनेंगे।

तुला-आज आपके काफी खर्चे होंगे, जो आपको मानसिक तौर पर थका भी देंगे और परेशान भी करेंगे। अपने विरोधियों से भी आपको चिंता रहेगी। परिवार में किसी का बिगड़ता हुआ स्वास्थ्य आपकी चिंता की मुख्य वजह बनेगा लेकिन जीवन में सुख की कोई कमी नहीं होगी। 

वृश्चिक -आज आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के साथ प्रेम भरे पल बिताने के अवसर मिलेंगे। यात्रा पर जाने से बचना ही आपके लिए अच्छा होगा। बेवजह दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करना आप को नुकसान पहुंचा सकता है। अपने खान-पान पर ध्यान दें।

धनु -आज आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। परिवार में भी सुख शांति रहेगी और आपकी मेहनत आपके रंग लाएगी, जिससे परिवार में आपकी इज्जत भी बढ़ेगी। धन को लेकर परिवार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं और बेवजह के विवाद हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। 

मकर- आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं या घर में ही पूजा पाठ में समय बिताएंगे। खर्चों में कमी आएगी। आपको नौकरी बदलने में भी सफलता मिलेगी और कोई नई नौकरी आपके हाथ आने की संभावना बन रही है। व्यापार के सिलसिले में भी लाभ मिलेगा।

इसे भी पढ़ें : 

हनुमान जयंती 2020 : इस बार शुभ योग में मनेगा हनुमान जन्मोत्सव, पूजा में बरतें ये सावधानियां

अपनी राशि के अनुसार देंगे पेड़-पौधों को पानी तो हो जाएंगे मालामाल, जानें आपको किस पेड़ से होगा लाभ​

कुंभ -अपनी सेहत का पूरी तरह से ध्यान रखें क्योंकि यह आपको परेशानी में डाल सकती है। मानसिक रूप से भी आप चिंता मग्न रहेंगे, जिससे आपके काम बनते बनते बिगड़ सकते हैं लेकिन इनकम में ज्यादा कमी नहीं होगी। परिवार का माहौल भी प्रेम पूर्ण रहेगा और परिवार वाले आप पर जान लुटाएंगे। काम के सिलसिले में आपको अधिक प्रयास करने होंगे।

मीन -आज आप अपने जीवनसाथी पर पूरा ध्यान देंगे और उनके मन की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। व्यापार के लिहाज से भी आज का दिन बढ़िया रहेगा और आपको बेहद अच्छी इनकम होगी। खर्चे भी अधिक रहेंगे लेकिन वह आवश्यक कामों पर ही होंगे। काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास रंग लाएंगे। 
 

Advertisement
Back to Top