इन राशियों को सफलता दिलाएगा रविवार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा दिन

Daily horoscope of 5 april 2020 - Sakshi Samachar

मेष, सिंह और तुला के लिए बढ़िया रहेगा दिन 

मिथुन, कन्या और सिंह रहें सावधान

मेष -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव की स्थिति का सामना करना पड़ेगा। नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं। व्यापार के सिलसिले में उत्तम लाभ होने की संभावना रहेगी। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। कामों में सफलता अर्जित करने के लिए आपको ईश्वर आराधना जरूर करनी चाहिए।

वृष -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।पारिवारिक माहौल सुख शांतिपूर्ण रहेगा, जिससे आपको संतुष्टि होगी। परिवार के लोग आपके कामों में मदद भी करेंगे। आपके काम काज के सिलसिले में परिवार वालों का सहयोग बहुत फायदेमंद साबित होगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपको प्रशंसा मिलेगी। शादीशुदा जातकों को दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी। अपनी सेहत का ध्यान रखें। अचानक धन लाभ हो सकता है।

मिथुन-आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मन में किसी बात को लेकर असमंजस की स्थिति रहेगी, जिसकी वजह से बनते बनते काम अटक सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा लेकिन जीवन साथी बीमार हो सकता है। काम के सिलसिले में आपके प्रयास रंग लाएंगे और आपका काम बढ़िया रहेगा। अपने मित्रों से मिलकर पुरानी यादें ताजा करेंगे और किसी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे।

कर्क -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।आपके खर्चे भी बढ़ेगे लेकिन इनकम में भी बढ़ोतरी होगी, जिससे स्थिति संतुलन में रहेगी।फिर भी आपको धन संचित करने पर ध्यान देना चाहिए। पारिवारिक और घरेलू खर्चों पर पर धन खर्च करेंगे। परिवार में इज्जत मिलेगी और परिवार का भी समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।आप के दफ्तर में कुछ समस्याएं आ सकती हैं। अपनी बुद्धि का प्रयोग करके आप उन समस्याओं से आगे बढ़ेंगे। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन भी ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप मानसिक तौर पर मजबूत महसूस करेंगे और कई खास निर्णय भी लेंगे, जो आपके लिए बड़े कारगर साबित होंगे। शादीशुदा जातकों का दिन काफी अच्छा रहेगा और अपने जीवन साथी से खुलकर बातें करेंगे, जिससे बीच की दूरियां कम होंगी। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। व्यापार करने वालों को अच्छा लाभ होगा। नौकरी में अधिक प्रयास करने से थोड़ा लाभ होगा।

कन्या -आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।पारिवारिक जीवन में कुछ समस्या रहेंगी, जिन्हें हल करना आपकी प्राथमिकता में होना चाहिए। संतान की प्रगति से खुशी मिलेगी। कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। शादीशुदा लोग आज अपने जीवन साथी के साथ भविष्य की बातें करेंगे। खर्चों में तेजी बनी रहेगी। इनकम में कमी होने से आप थोड़े से परेशान हो सकते हैं, फिर भी हिम्मत ना हारें।काम के सिलसिले में अच्छा दिन रहेगा।

तुला -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी, जिससे आप काफी सुकून महसूस करेंगे। परिवार वालों का साथ खुशी देगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज कुछ चुनौतियां आ सकती हैं। यात्रा पर जाने के योग बनेंगे लेकिन इससे बचना अच्छा होगा। परिवार में किसी का खराब स्वास्थ्य आपको परेशान करेगा। काम के सिलसिले में आपका अनुभव काम आएगा।

वृश्चिक - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। भाग्य का सितारा बुलंद रहने से भी कामों में सफलता मिलेगी। परिवार के लोग आपको हर काम में अपने साथ खड़े दिखाई देंगे। इससे परिवार में मजबूती आएगी। 

धनु -आज का दिन आपके लिए असमंजस का दिन रहेगा। कभी कुछ काम अचानक से बन जाएंगे, जिससे आपको अच्छा लाभ भी होगा और आप काफी अच्छा महसूस करेंगे। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी लेकिन खर्चे भी बढ़ेंगे। परिवार का माहौल शांति और खुशी देने वाला रहेगा लेकिन आपको अपनी जिम्मेदारियों का एहसास होना चाहिए। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। 

मकर-आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर हो सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। बीमार पड़ने की स्थिति आ सकती है। मानसिक रूप से चिंताएं परेशान करेंगी। परिवार वाले भी आप की आवश्यकता समझेंगे और दफ्तर वाले भी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। परिवार का माहौल भी खुशनुमा रहेगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन आज अच्छा रहेगा।

इसे भी पढ़ें :

जानें कब है हनुमान जयंती और क्या है इसका महत्व, क्यों रखा गया मानस के पांचवें अध्याय का नाम सुंदरकांड​

अपनी राशि के अनुसार देंगे पेड़-पौधों को पानी तो हो जाएंगे मालामाल, जानें आपको किस पेड़ से होगा लाभ​

कुंभ -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने काम के लिए बहुत मेहनत करेंगे और यह मेहनत दिखाई भी देगी, जिसका आपको फायदा मिलेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी और आपको ऑफिस में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन जी आज अच्छा रहेगा।

मीन -आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। काम के सिलसिले में आपको और अधिक ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। परिवार का वातावरण अच्छा रहेग। खर्चे बढ़ेंगे लेकिन सुख सुविधाओं से संबंधित कोई नई वस्तु घर में लेकर आ सकते हैं। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा।

Advertisement
Back to Top