शनिवार को इन छह राशि वालों पर मेहरबान होंगे शनिदेव, बाकी रहें सावधान

daily horoscope of 4 july 2020 - Sakshi Samachar

मेष, कर्क और सिंह के लिए बढ़िया रहेगा दिन

वृषभ, मिथुन व कन्या रहें सावधान

मेष -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा और आप तंदुरुस्ती का आनंद लेंगे। यात्रा करना अभी ठीक नहीं है। ज्यादा जरूरी हो तो ही यात्रा करें। मन की शांति के लिए योग ध्यान करें। काम के सिलसिले में आपका स्थानांतरण हो सकता है। इनकम ठीक रहेगी और एवं दाम्पत्य जीवन में भी सफलता मिलेगी। परिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा।

वृष -आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने खान-पान पर विशेष ध्यान दें। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा जिसका असर आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ेगा। मानसिक रूप से आप तनाव पूर्ण रहेंगे। काम के सिलसिले में स्थिति अच्छी रहेगी। यात्रा करने के लिए दिन अनुकूल नहीं है। आपकी इनकम सामान्य रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। घरवालों के सहयोग से कोई नया काम करेंगे। व्यापार में परेशानी आ सकती है। 

मिथुन -आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा। व्यापार में अच्छे लाभ की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन में भी आज का दिन बेहतर तरीके से गुजरेगा। जीवनसाथी आपके काम में भी सहयोग देगा। नौकरी करने वालों को अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवारिक जीवन में कुछ दिक्कतें बनी रह सकती हैं।

कर्क -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा। आपके खर्चे काफी बढ़ेंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पर बोझ पड़ेगा। दांपत्य जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। जीवन साथी किसी बात को लेकर गुस्सा जाहिर कर सकता है। नौकरी के सिलसिले में दिनमान थोड़ा कमजोर रह सकता है और आपको ज्यादा ध्यान से काम करना होगा।

सिंह -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी इनकम भी काफी बढ़ेगी और कोई अच्छा जरिया हासिल हो सकता है। मित्रों और प्रिय जनों का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद हो सकता है। इससे बचने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन में खुशनुमा समय रहेगा। विरोधियों पर आप हावी रहेंगे। नौकरी कै सिलसिले में भी अच्छे नतीजों की प्राप्ति होगी।

कन्या -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहने वाला है। परेशानियों में कुछ कमी आएगी। अपने काम पर ध्यान रखकर चलना होगा, नहीं तो एक का नकारात्मक प्रभाव दूसरे पर पड़ सकता है। अपने काम पर पूरा ध्यान दें। परिवार में बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें। उनके साथ मिल बैठकर बातचीत करके मामलों को समझें और पारिवारिक मुद्दों पर ध्यान दें। किसी यात्रा के लिए दिन अनुकूल नहीं है। 

तुला -आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। अच्छे नतीजे हासिल होंगे। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा और परिवार वालों के व्यवहार से आप काफी खुश होंगे। आपको स्वस्थ रहने के लिए स्वयं पर ध्यान देना होगा। मानसिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। दांपत्य जीवन में थोड़ी दिक्कतें रहेंगी। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे आपको अपना बर्ताव भी सही रखना होगा।

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फल दायक रहेगा। परिवार के लोगों का व्यवहार आपको चिन्ता दे सकता है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपके साथ काम करने वालों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य मजबूत रहेगा और आप हर काम को बेहतर तरीके से अंजाम देंगे। पैसों के मामले में दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। अपने जीवन साथी की सेहत का ध्यान रखें।

धनु -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी जिससे आर्थिक बोझ कम होगा और आप राहत महसूस करेंगे। यात्रा से खुशी मिलेगी। आपका स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा। घर का माहौल आपको नया कुछ करने के लिए प्रेरित करेगा। दांपत्य जीवन में जीवन साथी के सहयोग से अनेक कामों को अंजाम देंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे और आप खूब मन लगाकर काम करेंगे।

मकर -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। आपको अपनी इनकम को बढ़ाने का मौका मिलेगा। आज आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। दांपत्य जीवन में तनाव कम होगा। आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा और काम के सिलसिले में भी आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। व्यापार के मामले में आप कुछ संवेदनशील रहेंगे और कुछ नया करने से हिचकेंगे।

कुंभ-आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इनकम ठीक रहेगी फिर भी पैसों को लेकर थोड़ा सतर्क रहें। काम के सिलसिले में स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। जो लोग शादीशुदा हैं उनके दांपत्य जीवन में प्रेम रहेगा और जीवनसाथी के साथ किसी खास बात पर विचार विमर्श करके उस काम को अंजाम तक पहुंचाएंगे। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत रंग लेकर आएगी।

मीन -आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा। आप अपना समय परिवार को देंगे और परिवार वालों की नजर में आपका ओहदा बढ़ेगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। अपने साथ काम करने वालों पर भरोसा रखें।

Advertisement
Back to Top