इन सात राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित होगा शुक्रवार, जानें आपके लिए कैसा रहेगा

Daily horoscope of 3 april 2020 - Sakshi Samachar

मेष, वृषभ और कर्क के लिए बढिया रहेगा दिन

कन्या,धनु और कुंभ रहे सावधान

मेष -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार में सुख शांति बढ़ेगी और आपको अपने घर में सुख मिलेगा। काम के सिलसिले में भी आज का दिन काफी अच्छा रहेगा और आप आज के दिन को काफी प्रोडक्टिव बनाएंगे। आज के दिन को काफी संतुलित रखेंगे और अपने परिवार पर भी पूरा ध्यान देंगे। मन में खुशी का एहसास होगा। मानसिक तनाव में कमी आएगी। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में थोड़ा सा तनाव बना रहेगा।

वृष -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आपकी कार्यकुशलता सिद्ध होगी। मनपसंद काम को आज जी भर के करने का मन करेगा और उसमें सफलता मिलेगी। इनकम में बढ़ोतरी होने से खुशी होगी। परिवार के छोटों का सहयोग मिलेगा और परिवार को मान सम्मान की प्राप्ति होगी। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन में समरसता रहेगी। 

मिथुन -आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। परिवार में सुख शांति रहेगी। आप अपनी बातों से लोगों का दिल जीतेंगे। संगीत में हाथ आजमा सकते हैं। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन तनावपूर्ण रहेगा। आपके जीवन साथी की सेहत कमजोर रहेगी। उत्तम भोजन करेंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे।

कर्क-आज का दिन अनुकूल रहेगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज प्रेम रहेगा और प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे। काम के सिलसिले में आपकी कार्यकुशलता आपको अच्छे नतीजे दिलवाएगी। आपका साहस बढ़ेगा और आप चुनौतियों से लड़ने में कामयाब रहेंगे। इनकम सामान्य रहेगी।

सिंह -आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। रिस्क लेने की प्रवृत्ति जागेगी। व्यापार में सफलता मिलेगी। यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं लेकिन उसमें नुकसान अधिक होगा, इसलिए सावधानी बरतें। मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे। थकान का अनुभव होगा। कमजोरी महसूस होगी। काम के सिलसिले में दिनमान आपके अनुकूल होगा। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा।

कन्या -आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर हो सकता है लेकिन आपका मन खुश रहेगा, जिससे कई काम बनेंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे। जीवनसाथी से किसी खास मुद्दे पर चर्चा होगी। कामों में आप शॉर्टकट अपनाने का कोशिश करेंगे जो कि नुकसानदायक होगा। पारिवारिक जीवन में शांति की कमी होगी लेकिन परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा।

तुला -आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। पारिवारिक माहौल भी अच्छा रहेगा और परिवार के लोगों में अच्छा तालमेल होगा। आपको सुख मिलेगा। किसी नए कार्य का विचार कर सकते हैं। घर की साफ सफाई पर ध्यान देंगे। काम के सिलसिले में भी अनुकूल स्थितियां रहेंगी। आपका ट्रांसफर होने के योग बन सकते हैं। अपने सहयोगियों पर अधिक विश्वास ना करें। गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन तनावपूर्ण रहेगा।

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। भाग्य का सितारा बुलंद होने से काम बनेंगे। लंबे समय से अटकी हुई योजनाएं चलेंगी। इनकम बढ़ेगी। अनियमित खानपान की वजह से शरीर दिक्कत महसूस कर सकता है और आप बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी का सुख और सहयोग मिलेगा। 

धनु -आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा। मानसिक तनाव बढ़ेगा। इसकी वजह से दांपत्य जीवन में भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। ससुराल के लोगों से आपके संबंधों पर कुछ गलत असर पड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें। इनकम बढ़ेगी। खर्चों में कमी आएगी। व्यापार के मामले में अच्छा लाभ मिलेगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।

मकर -आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। तनाव से मुक्ति मिलेगी। आवश्यक खर्च करेंगे।व्यर्थ के खर्चों से मुक्ति मिलेगी। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज का दिन बढ़िया रहेगा। संतान भी तरक्की करेगी और काम के सिलसिले में आपको भी बेहतरीन नतीजे हाथ लगेंगे।

इसे भी पढ़ें : 

जानें कैसे होते हैं अप्रैल में जन्मे लोग, क्या है वो विशेषताएं जो इन्हें बनाती है खास

दुर्गाष्टमी से शुरू हुआ अप्रैल का महीना, जानें इस माह के प्रमुख व्रत-त्योहार

कुंभ -आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर है, इसलिए ध्यान दें। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा और आपके काम में भी आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। किसी अन्य व्यक्ति का हस्तक्षेप आपके रिश्ते को खराब कर सकता है। आपकी इनकम बढ़ेगी, जिससे आप खुश होंगे। आपके पिता का व्यवहार आप को आश्चर्यचकित कर सकता है।

मीन -आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। प्रेमी जीवन जीने वालों को आज अच्छे पल बिताने का मौका मिलेगा। शादीशुदा जातकों को संतान से सुख मिलेगा। दांपत्य जीवन में भी तनाव कम होगा। अपने शरीर का ध्यान रखें और बीमार पड़ने से बचें। पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा। 

Advertisement
Back to Top