इन तीन राशियों को आज रहना होगा सावधान, जानें आपके लिए कैसा रहेगा गुरुवार

Daily horoscope of 26 march 2020 - Sakshi Samachar

मेष, मिथुन व कर्क के लिए बढ़िया रहेगा दिन

कन्या, वृश्चिक व मकर रहें सावधान

मेष -आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। आपके मन में खुशी रहेगी, जिससे हर काम को बहुत अच्छे तरीके से अंजाम देंगे। इसका असर आपके दांपत्य जीवन पर भी पड़ेगा और उसमें प्रेम बढ़ेगा। काम के सिलसिले में आपके लिए दिन सामान्य रहेगा लेकिन थोड़ा सा ध्यान देने की जरूरत पड़ेगी। किसी से भी बिना बात ना उलझें। भाग्य का साथ मिलेगा और धार्मिक कामों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

वृष -आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आप अपने ऐशो आराम करेंगे, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। इनकम हल्की-फुल्की ही बढ़ेगी, इसलिए खास तौर पर आपको अपनी आर्थिक स्थिति पर ध्यान देना चाहिए। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे और आपकी सूझबूझ आपको अच्छे नतीजे दिलाएगी। भाग्य का सितारा बुलंद होने से कई कामों में सफलता एक साथ मिल सकती है। विदेश जाने की दिशा में आपका प्रयास सफल होगा। 

मिथुन -आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होने की संभावना होगी। इससे आपका मन खुश होगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन भी आज अच्छा रहेगा और जीवनसाथी से निकटता बढ़ेगी। काम के सिलसिले में आपकी प्रशंसा होगी और आपका पद बढ़ेगा। आपके काम को सराहना मिलेगी क्योंकि आप पूरी लगन से अपने काम को अंजाम देंगे। 

कर्क -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा या अपने काम में भरपूर मेहनत करेंगे और खूब मन लगेगा, जिससे अच्छे नतीजे हासिल होंगे और आपका काम भी सुधरेगा। भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे अटकी हुई योजनाएं चलेंगी। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। परिवार का माहौल भी खुशनुमा रहेगा और आप परिवार वालों के साथ में अच्छा वक्त बिताएंगे। खर्चों में बढ़ोतरी आपको परेशानी में डाल सकती है।

सिंह -आपके लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी, जिससे आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और किसी नए काम में हाथ डालेंगे। व्यापार में वृद्धि के योग बन रहे हैं, दांपत्य जीवन में भी सुख रहेगा और जीवन साथी से खूब बातें होंगी। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे लेकिन खर्चों में बढ़ोतरी आप को चिंतित कर सकती है। आपका स्वास्थ्य भी कुछ कमजोर रहेगा, इसलिए सावधानी बरतें।

कन्या -आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है। आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा, इसलिए सेहत बिगड़ सकती है और आप बीमार पड़ सकते हैं। इनकम में कमी रहेगी और कुछ धन की हानि भी हो सकती है, इसलिए सावधान रहना आवश्यक होगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और आपको परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में तनाव चरम पर हो सकता है। शिक्षा में रुकावट आएगी।

तुला -आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा।आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और स्वास्थ्य मजबूत होगा। आप पुरानी बीमारियों से मुक्ति मिलेगी। आज के दिन को बहुत अच्छे तरीके से जियेंगे। परिवार में तनाव बढ़ेगा, इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें और ज्यादा हस्तक्षेप ना करें। काम के सिलसिले में आप का पदभार और वेतनमान बढ़ोतरी हो सकती है। व्यापार में शुभ नतीजे मिलेंगे और आपके व्यापार में गति आएगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस का अवसर मिलेगा। 

वृश्चिक -आपके लिए आज का दिन मान थोड़ा कमजोर है। आप अपनी ओर से पूरा प्रयास करेंगे, फिर भी नतीजे कुछ कम ही आएंगे। खर्चे बढ़ेंगे जो आपको चिंता देंगे। आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रहेगी। इनकम में गिरावट हो सकती है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। परिवार वाले आपका साथ देंगे लेकिन परिवार में छोटों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। 

धनु -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने घर परिवार को समय देंगे। घरेलू खर्च भी होंगे। घर की सजावट पर भी खर्च करेंगे और घर में कोई नया सामान या वाहन भी लेकर आ सकते हैं। जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें कुछ तकलीफों का सामना करना पड़ेगा। हर रिश्ते में तनाव बढ़ेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार वालों का सहयोग भी आपके काम आएगा। आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा।

मकर -आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर हो सकता है, इसलिए ध्यान रखें। बेवजह की चिंताओं में ना पड़ें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अच्छा खानपान रखें। इनकम में थोड़ी कमी देखने को मिलेगी और खर्चों में बढ़ोतरी आपको परेशान करेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। आपको सुख मिलेगा। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा लेकिन आवश्यक हो तो ही यात्रा करें।

इसे भी पढ़ें :

चैत्र नवरात्रि पर पड़ा कोरोना का असर, भक्तों के लिए बंद हुए देवी मंदिरों के कपाट

चैत्र नवरात्रि 2020 : जानें व्रत रखने का महत्व और लाभ, देवताओं ने भी रखा था उपवास

कुंभ -आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपकी बुद्धि आपके कई तरह से काम आएगी और आपके काम आसानी से बन जाएंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास रंग लाएंगे लेकिन आपको आज हद से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। इनकम में धीरे-धीरे बढ़ोतरी होगी। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा और परिवार में छोटों से स्नेह और प्रेम मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशी भरे पल बिताने का मौका मिलेगा। 

मीन- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दोपहर बाद आपकी इनकम में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी लेकिन प्रेम जीवन में दिक्कतें बनी रहेंगी। सावधानी बरतें। दांपत्य जीवन जीने वालों को खुशी मिलेगी और आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार का माहौल भी बढ़िया रहेगा। किसी वजह से परिवार से आपका लगाव देखते ही बनेगा। 

Advertisement
Back to Top